main page

प्राइम वीडियो ने मेडिकल ड्रामा ‘Mumbai Diaries’ के दूसरे सीज़न के प्रीमियर की घोषणा की, इस दिन से होगा शुरू

Updated 27 September, 2023 01:16:16 PM

तेज़, दिलचस्प, आठ-एपिसोड की इस सीरीज़ में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलवाड़ी सहित कई जाने-माने कलाकार शामिल हैं।

मुंबई। भारत के मनोरंजन के सबसे पसंदीदा केंद्र, प्राइम वीडियो ने आज अपने सबसे ज़्यादा इंतज़ार किए जा रहे मेडिकल ड्रामा, मुंबई डायरीज़ के दूसरे सीज़न के विश्वव्यापी प्रीमियर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। 6 अक्टूबर को शुरू होने वाला यह दूसरा सीज़न बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल के डॉक्टरों, ट्रेनिंग लेने वालों और कर्मचारियों के साथ आतंकवादी हमलों से उत्पन्न हुए हालातों और उसके बाद उनके ख़ुद के संघर्षों से निपटने के साथ-साथ मुंबई में आयी बाढ़ से हुई तबाही को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेगा। बड़ी बारीक़ी से रची गई यह कहानी अलग-अलग हालातों का सामना करते हुए इंसानी जज़्बातों और डटे रहने की एक मनोरंजक कहानी बयाँ करती है। निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani), द्वारा निर्मित और निर्देशित, यह मेडिकल ड्रामा एमए एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी (Monisha Advani) और मधु भोजवानी (Madhu Bhojwani) द्वारा निर्मित है। इस सीरीज़ में पिछले सीज़न के बेहद हरफ़नमौला कलाकारों को फिर से शामिल किया गया है, जिसमें कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma),  मोहित रैना (Mohit Raina), टीना देसाई (Tina Desai), श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary), सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) नताशा भारद्वाज (Natasha Bharadwaj), मृण्मयी देशपांडे (Mrunmayee Deshpande) और प्रकाश बेलावाड़ी (Prakash Belawadi) शामिल हैं। भारत में और पूरी दुनिया के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार, मुंबई डायरीज़ सीज़न दो प्राइम मेम्बरशिप में शामिल की जानेवाली सबसे नई सीरीज़ है।

“हम हमेशा ऐसी कहानियों की तलाश करते रहते हैं जिनका हमारे अलग-अलग प्रकार के ग्राहकों के साथ गहरा संबंध हो। मुंबई डायरीज़ एक ऐसी सीरीज़ है जो अपनी हिम्मतवाली, गहन, रोचक कहानी के साथ बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करती है। प्राइम वीडियो इंडिया के हिंदी ओरिजिनल्स के प्रमुख निखिल मधोक ने कहा, "यह इमरजेंसी रूम की तेज़ दुनिया में पहले प्रतिक्रिया करने वाले के पीछे के इंसान पर भी नज़र डालती है," मुंबई डायरीज़ का दूसरा सीज़न बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल की मेडिकल टीम की कहानी को वास्तविक और तूफान जैसे हालातों के बीच रखकर आगे बढ़ाता है। यह सीरीज़ एमए एंटरटेनमेंट के साथ हमारी चौथी सीरीज़ है, जो मनोरंजन करने वाली और जोड़े रखने वाली कहानियों को प्रस्तुत करने की प्रति हमारी प्रतिबद्धता को साथ लेकर चलते हैं। मुझे यक़ीन है कि मुंबई डायरीज़ का यह नया सीज़न अपनी संबद्धता और वास्तविकता के साथ न केवल देश के भीतर, बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के बीच गहरी पकड़ बनायेगी।''

“मुंबई डायरीज़ एक बारीक़ी से लिखा गया मेडिकल ड्रामा है जो हमारे सबसे आगे रहकर काम करने वाले कर्मचारियों और मेडिकल समुदाय के जाँबाज़ों के इम्तिहानों और जीतों की दुनिया से हमें रूबरू कराता है। मुंबई डायरीज़ 26/11 को मिले ज़बरदस्त स्नेह और तारीफ़ के बाद, हमने इस सीज़न में अपने मुख्य नायकों के लिए काम और भी मुश्किल कर दिया है क्योंकि उन्हें उन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा जो उन्हें सभी तरह के हालातों में परखेंगी,” निर्माता और निर्देशक, निखिल आडवाणी ने कहा। "हम प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर मिलकर काम करने के लिए बेहद खुश हैं, और दुनिया भर के दर्शकों के लिए मुंबई डायरीज़ के दूसरे सीज़न को पेश करने के लिए उत्सुक हैं।"

Custom: Auto Desk

Prime Videopremieresecond seasonmedical dramaMumbai Diaries

loading...