main page

प्राइम वीडियो ने हिंदी ओरिजनल Dry Day की स्पेशल स्क्रीनिंग की होस्ट, नजर आए कई सेलेब्स

Updated 23 December, 2023 01:51:08 PM

प्राइम वीडियो ने हाल ही में कॉमेडी ड्रामा, ड्राई डे के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की। इस फिल्म के ग्लोबल प्रीमियर से पहले कास्ट और क्रू ने ब्लू कार्पेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो ने हाल ही में कॉमेडी ड्रामा, ड्राई डे के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की। इस फिल्म के ग्लोबल प्रीमियर से पहले कास्ट और क्रू ने ब्लू कार्पेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। फिल्म की स्क्रीनिंग में उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड्स और फिल्म इंडस्ट्री के आइकोनिक नामों की मौजूदगी भी देखी गई। ये सभी गन्नू के जीवन पर केंद्रित इस दिलचस्प कहानी को सपोर्ट करने और सरहाना करने एक साथ जमा हुए थे, जो कि जितेंद्र कुमार द्वारा निभाया गया एक छोटा गुंडा है, जो सिस्टम के खिलाफ यात्रा शुरू करता है। अपने प्रियजनों का विश्वास और प्यार हासिल करने की भावनात्मक खोज के बीच, गन्नू न केवल बाहरी चुनौतियों का सामना करता है, बल्कि अपनी असुरक्षाओं और शराब की समस्या से भी जूझता है।

इसके स्टार स्टेडड प्रीमियर में शो की कास्ट और मेकर्स ने हिस्सा लिया, जिनमें जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर, निर्देशक सौरभ शुक्ला, निर्माता मधु भोजवानी और प्राइम वीडियो के भारत और एसईए ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित शामिल थे। इनके अलावा, सुप्रिया पिलगांवकर, जाकिर खान, मानवी गगरू, नवीन कस्तूरिया, वरुण मित्रा, फैसल मलिक, चंदन रॉय, गौरव चावला, अनन्या बनर्जी और अनंत जोशी जैसी हस्तियां भी ड्राई डे के स्पेशल प्रीमियर की शोभा बढ़ाती नजर आई।

सौरभ शुक्ला द्वारा निर्देशित और एम्मे एंटरटेनमेंट के मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, ड्राई डे में जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर और अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अब भारत में प्राइम वीडियो और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ स्ट्रीम हो रही है।

Content Editor: Varsha Yadav

special screeningHindi original Dry Daycast and crewPrime Videoसौरभ शुक्ला

loading...