main page

प्राइम वीडियो की नई सीरीज Sweet Kaaram Coffee इस दिन होगी रिलीज

Updated 27 June, 2023 01:10:42 PM

अलग-अलग पीढ़ियों की 3 महिलाओं की अविस्मरणीय यात्रा की कहानी प्राइम वीडियो की नई सीरीज 'स्वीट कारम कॉफ़ी' 6 जुलाई को रिलीज होगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मनोरंजन के लिए देश की पसंदीदा जगह प्राइम वीडियो ने एक नई तमिल सीरिज की घोषणा की है। इस सीरीज का नाम 'स्वीट कारम कॉफी' है। यह सीरीज 6 जुलाई 2023 को रिलीज होगी। इस सीरीज में कुल 8 एपिसोड हैं। सीरिज में तीन अलग-अलग पीढ़ियों की महिलाओं को दर्शाया गया है। ये महिलाएं अपनी खोई हुई पहचान, आत्मसम्मान और जीने की प्रेरणा फिरसे पाने की कोशिश करती हैं।

 

उनकी अविस्मरणीय यात्रा की कहानी है 'स्वीट कारम कॉफ़ी', जो बिजॉय नांबियार, कृष्णा मारीमुथु और स्वाति रघुरामन द्वारा निर्देशित एक दिल को छू लेने वाली सीरिज है। इस सीरीज में लक्ष्मी, मधु और शांति मुख्य भूमिका में हैं। यह सीरीज़ 6 जुलाई 2023 को प्राइम वीडियो पर 240 देशों और क्षेत्रों में रिलीज़ होगी। सीरीज को तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में भी डब किया जाएगा। प्राइम मेंबरशिप लेने वाले सदस्यों को बचत, सेवाएं और मनोरंजन जैसी तीन चीजों तक पहुंच मिलती है। प्राइम की मेंबरशिप 1499 रुपये प्रति वर्ष में उपलब्ध है।

 

सीरीज़ के बारे में बोलते हुए, प्राइम वीडियो इंडिया की कंटेंट प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, "प्राइम वीडियो में, हम हर कहानी के मूल्य को बहुत अच्छी तरह से पहचानते हैं। विशेष रूप से ऐसी कहानियाँ जो अब तक दर्शकों के सामने नहीं आई हैं। हमने महिला लेखिका, महिला कलाकार और महिलाओं द्वारा प्रस्तुत कहानियों को हमेशा सम्मान दिया है। विविध ग्राहकों का मनोरंजन हमारे लिए महत्वपूर्ण है। मनोरंजन को विविध, अंतर-सांस्कृतिक और क्षेत्रीय प्रतिनिधि होना चाहिए। 'स्वीट कारम कॉफ़ी' एक ऐसी सीरिज है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है। यह अपनी तरह की पहली सीरीज है, जिसे हम दर्शकों के लिए ला रहे हैं। पुरोहित ने कहा, "यह सीरिज तीन महिलाओं की अविस्मरणीय यात्रा की कहानी बताती है। यह आत्म-खोज, जीवन में खुशी को फिर से खोजने और खोए हुए आत्मविश्वास को वापस पाने की यात्रा है। हम इस सीरिज के लिए लायन टूथ स्टूडियो के साथ सहयोग करके खुश हैं। हम' मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह सीरिज पसंद आएगी।"
 

सीरिज की निर्माता रेशमा घटाला ने कहा कि "स्वीट कारम कॉफ़ी" का विषय बहुत अच्छा है जो एक फ्रेश और शहरी पारिवारिक कहानी है। यह सीरीज एक पारिवारिक मनोरंजक सीरिज है और यह रिश्तों के टकराव, प्यार, निराशा और रिश्ते कैसे वापस जुड़ते हैं, इस पर आधारीत है।  'स्वीट करम कॉफ़ी' में अलग-अलग पीढ़ियों की तीन महिलाएं पुरानी मान्यताओं को तोड़कर खुद को ढूंढने की कोशिश करती हैं। साथ ही उनकी अपनी खुशी किसी भी अन्य चीज़ से अधिक महत्वपूर्ण है यह भी न्हे इस यात्रा मे पता चलता है। इस सीरीज को बिजॉय, कृष्णा और स्वाति ने बेहद खूबसूरत तरीके से डायरेक्ट किया है. मधु, लक्ष्मी और शांति की एक्टिंग ने इस सीरीज को और भी बेहतर बना दिया है. इन तीनों ने के अलावा बावसी कृष्णा और बाबू  ने की एक्टिंग भी सराहनीय है। यह इस सीरिज को अवश्य देखने योग्य बनाता है। "240 देशों और क्षेत्रों के दर्शकों के लिए एक साथ सीरिज प्रसारित करने के लिए प्राइम वीडियो से बेहतर कोई विकल्प नहीं था।"

Content Editor: Sonali Sinha

Sweet Kaaram CoffeePrime videoprime video new web series

loading...