main page

प्रिंस नारुला और गौतम गुलाटी ने Roadies 19 में रिया चक्रवर्ती संग काम करने से किया मना ! जानें वजह

Updated 06 May, 2023 01:15:41 PM

रिया को मिल रही हेट की वजह से प्रिंस नरुला और गौतम गुलाटी ने भी उनके साथ काम करने से मना कर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एमटीवी का शो रोडीज टीवी के सबसे पॉपुलर रिएयलिटी शोज में से एक हैं। इस साल इसका 19वां सीजन शुरु होने जा रहा है। लेकिन इससे पहले ही ये शो सुर्खियो में आ गया है। इस बार शो में गैंग लीडर के तौर 2 गौतम गुलाटी और रिया चक्रवती भी नजर आने वाले हैं। हालांकि, रिया के आने से दर्शक तो पहले ही नराज थे। अब खबर है कि, गौतम और प्रिंस नरुला ने भी एक्ट्रेस संग काम करने से मना कर दिया है। 

 

रिया के गैंग लीडर बनने से नाखुश फैंस 
गौरतलब है कि, रिया चक्रवर्ती 3 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले वह एक्स बॉयफ्रेंट व एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद खुब चर्चा में रही थीं। उन्हें एक्टर के सुसाइड का कारण बताते हुए खूब ट्रोल किया गया था। वहीं, शो में उनके गैंग लीडर बनने से दर्शकों भड़क गए हैं और शो न देखने की बात कर रहे हैं। ऐसे में खबर हैं कि, बाकी गैंग लीडर्स भी रिया के आने से नाखुश हैं। 

 

प्रिंस और गौतम ने भी रिया संग काम करने से किया मना!
खबरों के मुताबिक, रिया को मिल रही हेट की वजह से प्रिंस नरुला और गौतम गुलाटी ने भी उनके साथ काम करने से मना कर दिया है। कहा जा रहा है कि, सेट पर भी तीनों के बीच महायुद्ध चल रहा है। जब से शो से रिया का प्रोमो सामने आया है, तभी से दर्शक शो पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। ऐसे में प्रिंस और गौतम को भी इसका डर सता रहा है। यहीं वजह है कि दोनों ने एक्ट्रेस के साथ शूटिंग करने से मना कर दिया है। हालांकि, अभी तक चैनल या एक्टर्स की तरफ से इस पर कोई आफिशिलय जानकारी सामने नहीं आई है। 

Content Editor: kahkasha

Rhea ChakrabortyRoadies 19Prince NarulaGautam GulatiRhea Chakraborty NewsEntertainment News

loading...