main page

परिणीति चोपड़ा पहुंची बहन प्रियंका की सगाई अटेंड करने, वीडियो आया सामने

Updated 18 August, 2018 11:46:09 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ आज सगाई करने जा रही है। प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी शुरू होने में कुछ ही देर बाकी है। प्रियंका का घर भी फूलों से सज कर पूरी तरह से तैयार है।

मुंबईःएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ आज सगाई करने जा रही है। प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी शुरू होने में कुछ ही देर बाकी है। प्रियंका का घर भी फूलों से सज कर पूरी तरह से तैयार है। परिणीति भी लखनऊ में चल रही अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग बीच में छोड़ मुंबई वापस लौंट आई हैं।

 

Bollywood Tadka,prineeti chopra image,परिणीति चोपड़ा

 

परिणीति ने शूटिंग से ब्रेक ले लिया है और बहन की रोका सेरेमनी अटेंड करने मुंबई आ गई हैं। हाल में परिणीति  का एक वीडियो सामने आया, जिसमें परिणीति येलो सूट पहने नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka,prineeti chopra photo,परिणीति फोटो

 

 इससे पहले उन्हें  मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसमें वह सफेद सूट और ब्लू प्रिटिंड प्लाजो पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान परिणीति काफी खुश और फ्रेश दिख रही हैं।

Bollywood Tadka,prineeti chopra image,परिणीति चोपड़ा

 

बता दें कि इससे पहले जब निक प्रियंका के साथ इंडिया आए थे और परिवार के साथ गोवा गए थे उस समय भी परिणीति को साथ देखा गया था। निक और बहन प्रियंका के साथ मस्ती करते हुए परिणीति की वीडियोज खूब वायरल हुई थीं।

 

Bollywood Tadka, priyanka chopra image, nick jonas image,प्रियंका चोपड़ा इमेज , निक जोनस इमेज

 

बता दें कि बीते गुरुवार ही निक जोनस परिवार के साथ इंडिया आए थे। वहीं, शुक्रवार को प्रियंका और निक को फैमिली के साथ डिनर पर जाते हुए स्पॉट किया गया था। 
 

: Neha

परिणीति चोपड़ाप्रियंका चोपड़ाprineeti choprapriyanka chopra roka ceremonynick jonas

loading...