main page

2 महीने बाद अपने देश वापस लौटे पृथ्‍वीराज, लॉकडाउन के कारण जॉर्डन में फंस गए थे एक्‍टर

22 May, 2020 03:56:03 PM

देश में कोरोना के चलते अचानक लॉकडाउन की घोषणा के बाद लोग जहां थे वहीं फंस कर रहे गए थे। हालांकि, अब लोग अपने घरों में वापस जाना शुरू हो गए हैं। पिछले दो महीनों से लोग अपने परिवारवालों को मिलने के लिए परेशान थे। ऐसे ही मलयालम एक्‍टर पृथ्‍वीराज सुकुमारन लॉकडाउन की वजह से जॉर्डन में फंस गए थे और अब अपन

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना के चलते अचानक लॉकडाउन की घोषणा के बाद लोग जहां थे वहीं फंस कर रहे गए थे। हालांकि, अब लोग अपने घरों में वापस जाना शुरू हो गए हैं। पिछले दो महीनों से लोग अपने परिवारवालों को मिलने के लिए परेशान थे। ऐसे ही मलयालम एक्‍टर पृथ्‍वीराज सुकुमारन लॉकडाउन की वजह से जॉर्डन में फंस गए थे और अब अपने देश वापस लौट आए हैं।

 

देश लौटने की जानकारी पृथ्वीराज ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है और लिखा 'BACK'। वायरल तस्वीरों में एक्टर मास्‍क पहने और ब्लैक गॉग्लस में नजर आ रहे हैं।

 

बता दें एक्टर अकेले नहीं उनकी टीम भी उनके साथ वापस लौट आई है और अब उन्हें 14 दिनों के लिए क्वांरटाइन में रखा जाएगा।

Bollywood Tadka
बता दें पृथ्वी जॉर्डन में फिल्म Aadujeevitham की शूटिंग के लिए गए थे, जहां अचानकलॉकलाउन के कारण वो अपनी टीम के साथ वहीं फंस गए।

Bollywood Tadka

फिल्म डायरेक्शन बेल्सी करेंगे। ये फिल्म मलयालम इंडस्‍ट्री की अब तक की सबसे महंगी फिल्‍म बताई जा रही है।


Prithviraj sukumarancountryaftertwo monthstrappedJordanlockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...