main page

एक बार फिर इंटरनेंट पर छाईं प्रिया प्रकाश की तस्वीरें, दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated 10 February, 2019 02:46:09 PM

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में प्रिया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में प्रिया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह सी-ग्री कलर की ड्रेस पहने ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। कुछ घंटो पहले शेयर की इस तस्वीर को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है। 

Bollywood Tadka, प्रिया प्रकाश वारियर  इमेज, प्रिया प्रकाश वारियर   पिक्चर, प्रिया प्रकाश वारियर   फोटो,

 

किस सीन की वजह से हुईं ट्रोल

बता दें कि बीते दिनों प्रिया प्रकाश का किसिंग वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनका को-स्टार उन्हें लिप्स पर किस करता नजर आ रहा है। को-स्टार रोशन अब्दुल रहूफ के साथ स्कूल परिसर में लिप लॉक के इस वीडियो के चलते प्रिया ट्रोल हो गई। लोगों ने कहा कि वह स्कूल स्टूडेंट्स को अपने इस वीडियो के जरिए बिगाड़ रही हैं।

Bollywood Tadka, प्रिया प्रकाश वारियर  इमेज, प्रिया प्रकाश वारियर पिक्चर, प्रिया प्रकाश वारियर   फोटो,

 

बाॅलीवुड में करेंगी डेब्यू

बता दें कि प्रिया जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह फिल्म श्रीदेवी बंगलाॅ से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। जिसके बाद प्रिया विवादों में आ गए हैं। फिल्म के व‍िषय को श्रीदेवी की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है जबकि न‍िर्देशक का कहना है कि फिल्म श्रीदेवी से जुड़ी हुई नहीं है। फिल्म को र‍िलीज से रोकने के लिए श्रीदेवी के पत‍ि बोनी कपूर ने डायरेक्टर को कानूनी नोट‍िस भी भेजा है।

Bollywood Tadka, प्रिया प्रकाश वारियर  इमेज, प्रिया प्रकाश वारियर   पिक्चर, प्रिया प्रकाश वारियर  फोटो,

 

: Smita Sharma

priya prakash varrier hindi newsphotoshootBollywood Offbeat Hindi NewsBollywood celebs Hindi News

loading...