main page

बिना मेकअप के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई प्रिया प्रकाश, तस्वीरों में पहचानना मुश्किल

Updated 23 June, 2019 10:50:16 AM

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में प्रिया को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान प्रिया ने ऑलीव ग्रीन कलर के टॉप के साथ ब्लैक जींस पहनी हुई थी।

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में प्रिया को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान प्रिया ने ऑलीव ग्रीन कलर के टॉप के साथ ब्लैक जींस पहनी हुई थी। इस टॉप में उनके गले पर बना टैटू साफ नजर आ रहा था। प्रिया ने अपने लुक को ब्लू गॉगल्स से कम्पलीट किया था। इस समय वह बिना मेकअप लुक में काफी थकी हुई लग रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

 

एयरपोर्ट पर प्रिया अकेली थीं। इतनी बड़ी स्टार होने के बावजूद उनके साथ कोई बॉडीगार्ड नहीं था। प्रिया इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर' की शूटिंग कर रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि प्रिया ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'ओरु अदार लव' से की थी। इस फिल्म के एक सीन ने प्रिया प्रकाश को स्टार बना दिया हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप रही। अब प्रिया 'श्रीदेवी बंगलो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अपनी इस फिल्म को लेकर प्रिया ने कहा, 'मैं बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हूं। इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्र्रोवर्सी भी हुई लेकिन ये एक बहुत अच्छी फिल्म होगी। इसके दूसरे ट्रेलर की लोगों ने काफी तारीफ की है।' 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Priya Prakash VarriersnappedHyderabad airportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...