main page

ये हॉट मॉडल हैं करिश्मा कपूर के Ex-हसबैंड की तीसरी पत्नी, कर रहे थे कई सालों से डेट

Updated 21 February, 2018 11:39:02 AM

: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रिया सचदेव आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रिया  2017 में उस वक्त चर्चा में आईं जब उन्होंने एक्ट्रैस करिश्मा कपूर के पति से दूसरी शादी कर ली। प्रिया मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ एक एड फिल्म की थी और तनीषा मुखर्जी व उदय चोपड़ा की ''नील एंड निक्की'' में भी काम किया था। प्रिया लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स की स्टूडेंट भी रह चुकी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रिया सचदेव आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रिया  2017 में उस वक्त चर्चा में आईं जब उन्होंने एक्ट्रैस करिश्मा कपूर के पति से दूसरी शादी कर ली। प्रिया मॉडल रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ एक एड फिल्म की थी और तनीषा मुखर्जी व उदय चोपड़ा की 'नील एंड निक्की' में भी काम किया था। प्रिया लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स की स्टूडेंट भी रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka

प्रिया सचदेव संजय कपूर की तीसरी पत्नी हैं। 13 अप्रैल 2017 को बिजनेसमैन और करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर से प्रिया ने दिल्ली में तीसरी शादी की थी।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि करिश्मा कपूर ने संजय के साथ अपनी शादी में आई समस्याओं की वजह प्रिया सचदेव को बताया था। करिश्मा ने अपने केस में शि‍कायत की थी कि प्रिया उनके घर में रहती हैं जिससे उनको मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ती है।

Bollywood Tadka

वैसे संजय कपूर से प्रिया सचदेव की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी बिजनेसमैन विक्रम चटवाल से हुई थी। बेहद धूमधाम से हुई शादी ज्यादा नहीं टिक पाई। इस शादी से प्रिया को एक बेटी भी है। वहीं करिश्मा से दूसरी शादी करने वाले संजय की प्रिया से तीसरी शादी है। 


Bollywood Tadka

:

priya sachdevbirthday specialKarisma KapoorSanjay Kapoor

loading...