main page

विकास गुप्ता की वजह से सेक्शुएलिटी पर उठे सवाल तो भड़के प्रियांक शर्मा, हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Updated 30 December, 2020 11:32:08 AM

प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने हाल ही में बिग बॉस में अपने सीने में दफन उस राज को सबके सामने उजागर किया।''बिग बॉस 14'') के घर में विकास गुप्ता ने निक्की तम्बोली और रुबीना दिलाइक के सामने खुलासा किया था कि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से बहुत कुछ झेल चुके हैं।

मुंबई: प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने हाल ही में बिग बॉस में अपने सीने में दफन उस राज को सबके सामने उजागर किया।'बिग बॉस 14') के घर में विकास गुप्ता ने निक्की तम्बोली और रुबीना दिलाइक के सामने खुलासा किया था कि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से बहुत कुछ झेल चुके हैं।

Bollywood Tadka

विकास ने कहा कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड बिग बॉस का कंटेस्टेंट भी रह चुका है। हालांकि अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए विकास गुप्ता ने नाम का खुलासा नहीं किया।

Bollywood Tadka

विकास के इस खुलासे के बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि विकास गुप्ता ने यहां पर प्रियांक शर्मा की बात की है।  जिसके बाद फैंस का गुस्सा प्रियांक शर्मा पर भड़क गया। विकास गुप्ता के फैंस लगातार प्रियांक शर्मा की सेक्शुएलिटी पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। वहीं अब प्रियांक शर्मा ने भी खुद पर उठ रहे सवालों का करारा जवाब दे दिया है।

Bollywood Tadka

प्रियांक ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मुझे पता है कि वो मेरे बारे में बकवास बातें कर रहे हैं। लोग इस बारे में जानने को काफी बेताब नजर आ रहे हैं। जब आपके खिलाफ बातें की जा रही हो तो आपको ऐसे लोगों से दूरी बनाकर रखनी चाहिए।'

Bollywood Tadka

बता दें कि विकास गुप्ता ने जून 2020 में अपनी सेक्शुअलिटी को लेकर खुलासा किया था और बताया था कि वह बायसेक्शुअल हैं। उन्होंने उस वक्त यह भी बताया था पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा ने उनके बारे में गलत बातें कहीं और उन्हें ब्लैकमेल भी किया।

 

 

: Smita Sharma

priyank sharmavikas guptaallegationbig boss 14Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...