main page

प्रियंका चाहर-अंकित गुप्ता की केमेस्ट्री के लोग हुए दिवाने, शादी के सवाल पर दिए ये जवाब

Updated 10 June, 2023 10:07:17 AM

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकित और प्रियंका से उनकी शादी के बारे में पूछा जा रहा है।

मुंबई। ‘बिग बॉस 16’ और ‘उड़ारियां’ फेम प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की केमेस्ट्री के लोग दिवाने होते जा रहे हैं। फैंस को इनकी बॉन्डिंग देख लगता है कि इन्हें शादी कर लेनी चाहिए। बिग बॉस के बाद से ही इनके फैंस इनकी फोटोज पर जल्दी शादी करने के लिए कहते रहते हैं।

हाल ही में दोनों इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2023 में साथ नजर आए। इवेंट में प्रियंका ने ब्लू साड़ी पहनी थी, जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं, वहीं अंकित भी सूट में बहुत हैंडसम लग रहे थे। इवेंट के दौरान दोनों के कई कैंडिड मोमेंट्स भी देखे गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankit Gupta (@6_ankitgupta)

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकित और प्रियंका से उनकी शादी के बारे में पूछा जा रहा है। इस सवाल पर अंकित ने कहा- ''मैं तो हमेशा यही बोलता हूं कि हम दोनों आपको ऐसे अच्छे नहीं लगते? कितने खुश रहते हैं। क्या शादी शादी?'' इस सवाल का प्रियंका ने भी कुछ ऐसा ही जवाब दिया और कहा कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अभी कुछ नहीं पता है इस बारे में।

अंकित और प्रियंका भविष्य में कभी एक-दूसरे से शादी करते हैं या नहीं, यह तो नहीं पता। लेकिन उनके फैंस जरूर दोनों को सात फेरे लेता हुआ देखना चाहेंगे।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Priyanka ChaharAnkit Guptachemistrymarriagecouple

loading...