main page

पति का हाथ थाम लंच डेट पर निकली प्रियंका, क्रॉप्ड ग्रे स्वेटशर्ट में 'देसी गर्ल' का दिखा स्वैग

Updated 09 November, 2023 04:42:06 PM

'देसी गर्ल' यानि प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा साथ लेकर चलती हैं। प्रियंका काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह फैमिली के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। प्रियंका को अक्सर पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया है। वहीं एक बार फिर प्रियंका को पति संग कुछ मी टाइम एंजाॅय करते देखा गया।

लंदन: 'देसी गर्ल' यानि प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा साथ लेकर चलती हैं। प्रियंका काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह फैमिली के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं।

Bollywood Tadka

 

प्रियंका को अक्सर पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया है। वहीं एक बार फिर प्रियंका को पति संग कुछ मी टाइम एंजाॅय करते देखा गया।

Bollywood Tadka

निकयांका को कैलिफोर्निया के शर्मन ओक्स में पेटिट ट्रोइस में लंच डेट एंजाॅय करते देखा गया। लंच डेट के लिए दोनों ने ही कैजुअल लुक को चुना। 41 साल की एक्ट्रेस ने डिजाइनर जोआ ब्राउन की क्रॉप्ड ग्रे स्वेटशर्ट के साथ मैचिंग स्वेटपैंट पेयर की थी जिसमें वह कूल दिख रही थीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ हसीना ने फजी ब्लैक स्लाइड पहनी थी। उन्होंने अपने खूबसूरत बालों को एक क्लिप के साथ पीछे खींच लिया था बांध रखा था और शेड्स लगा रखे थे।

Bollywood Tadka

वहीं 31 साल के निक ब्लैक कार्गो पैंट के साथ ब्लू हुडी पहने कूल लगे। उन्होंने भी शेड्स लगा रखे थे। दोनों LA की सड़कों पर हाथों में हाथ थामें घूमते दिखे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraNick Jonaslunch dateBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...