main page

मुंबई की सड़कों पर पति निक के साथ प्रियंका चोपड़ा की मस्ती, ऑटो रिक्शा के साथ फोटोशूट करवाता नजर आया कपल

Updated 03 April, 2023 03:17:47 PM

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ भारत में है। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई की सड़कों पर पति निक के साथ डेट नाइट एंजॉय करते देखा गया। कपल ने ऑटो रिक्शा के साथ फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है, जो फैंस का दिल जीत रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ भारत में है। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई की सड़कों पर पति निक के साथ डेट नाइट एंजॉय करते देखा गया। कपल ने ऑटो रिक्शा के साथ फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है, जो फैंस का दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो प्रियंका कलरफुल थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में प्रियंका कहर ढा रही है। वहीं निक ब्लू पैंट सूट बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दोनों ऑटो रिक्शा के साथ फोटोशूट करवाते और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- 'ऑटो रिक्शा में डेट नाइट। वह भी मेरे हमदम निक जोनास के साथ।' फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
इसके अलावा प्रियंका ने अपने आउटफिट के बारे में भी जानकारी दी है। उनका आउटफिट 65 साल पुराने विंटेज बनारसी पटोला को लेकर बनाया गया है।

Bollywood Tadka

वहीं, इसमें सिल्वर थ्रेड भी हैं। खादी सिल्क पर काम किया गया है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने नीता अंबानी और ईशा अंबानी का भी शानदार कार्यक्रम के लिए धन्यवाद दिया।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

priyanka chopradate nighthusbandnick jonasBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...