main page

पिता को याद कर रो पड़ी प्रियंका, देखें पार्टी की INSIDE PHOTOS

Updated 27 April, 2017 12:04:53 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने फ्रैंड्स के लिए पार्टी रखी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने फ्रैंड्स के लिए पार्टी रखी। जिसमें कई बॉलीवुड सितारें पहुंचे। प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा को गुजरे 3 साल से ज्यादा वक्त बीत चुका है लेकिन अब भी जब प्रियंका अपने पिता के बारे में बात करती हैं तो वो इमोशनल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

पार्टी में प्रियंका चोपड़ा पापा अशोक चोपड़ा को याद कर इमोशनल हो गईं और मधु चोपड़ा को गले लगाती नजर आईं। दरअसल प्रियंका की फिल्म 'वेंटिलेटर' उनके पापा को डेडिकेट की थी। इसलिए वो इसके बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं। 

Bollywood Tadka

प्रियंका बताती हैं, "ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। इसे बनाने में बहुत ज्यादा मेहनत लगी है। हमने इसे बनाने के लिए आइडिएशन में काफी समय खर्च किया है। इतनी बड़ी टैलेंटेड स्टारकास्ट को एक साथ लाए।

Bollywood Tadka

यहां तक ही मैंने न्यूयॉर्क में अपने फ्रेंड्स के लिए फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग रखी थी। उन लोगों को हमारे कल्चर से बारे में कुछ भी नहीं पता, न वो मराठी समझते हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म एन्जॉय की। ये सच्चा मोटिवेशन था। मैं अपनी प्रोडक्शन टीम और डायरेक्टर राजेश को पर्सनली थैंक्स करती हूं जिनकी वजह से ये फिल्म पॉसिबल हो पाई।"

Bollywood Tadka


 

:

Priyanka chopraventilatorinside pics

loading...