main page

Boss Lady Vibes: न्यूयाॅर्क की हवाओं में छाया प्रियंका के हुस्न का जादू,लेदर ड्रेस में 'देसी गर्ल' ने फ्लाॅन्ट की कर्वी बाॅडी

Updated 23 October, 2023 05:33:05 PM

प्रियंका चोपड़ा एंटरटेरमेंट इंडस्ट्री की ,सबसे शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दिवा ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल से विश्व स्तर पर अपना नाम बनाया है। PeeCee अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट से अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वहीं एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब प्रियंका को मार्शल गुड स्टफ सोशल क्लब के लिए NYC में देखा गया।

लंदन: प्रियंका चोपड़ा एंटरटेरमेंट इंडस्ट्री की ,सबसे शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दिवा ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल से विश्व स्तर पर अपना नाम बनाया है। PeeCee अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट से अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

Bollywood Tadka

 

वहीं एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब प्रियंका को मार्शल गुड स्टफ सोशल क्लब के लिए NYC में देखा गया। प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। लुक की बात करें तो पीसी फॉक्स लेदर ड्रेस पहने हुए प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस में वह अपनी कर्वी फिगर फ्लाॅन्ट कर रही थीं। प्रियंका की लेदर ड्रेस में कॉलर वाली डिटेल और थाई-हाई स्लिट थी। दिवा ने अपने इस लुक को ब्लैक  ओवरकोट के साथ स्टाइल किया।

Bollywood Tadka

प्रियंका ने कम से कम मेकअप, सुंदर झुमके, हैंडबैग, शेड्स, हाई हील्स हील्स से लुक को पूरा किया था। फैंस न्यूयाॅर्क की सड़कों पर बड़े ही काॅन्फिडेंस से पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में दिखाई देंगी। फिल्म को इल्या नायशुलर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka Chopraleather dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...