main page

ब्लैक ड्रेस में प्रियंका ने दिखाया परफेक्ट फिगर, डायमेंड नेकलेस पर टिकी सबकी निगाहें

Updated 22 March, 2022 11:56:49 AM

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न ड्रेस तक वह हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। हाल ही में पीसी की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल,प्रिंयका हाल ही में एक जूलरी ब्रांड के फोटोशूट के लिए रोम में थीं। अब उनके इस शूट की बिहाइंड द सीन्स तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं।

मुंबई: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न ड्रेस तक वह हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। हाल ही में पीसी की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल,प्रिंयका हाल ही में एक जूलरी ब्रांड के फोटोशूट के लिए रोम में थीं। अब उनके इस शूट की बिहाइंड द सीन्स तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को बिजनेसमैन जेसी बेबिन ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। लुक की बात करें तो प्रियंका ब्लैक कलर की आउटफिट में परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उन्होंने अपने बालों का मैसी बन बनाया है।

Bollywood Tadka

वहीं मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इसके साथ ही पीसी ने डायमंड नेकलेस पहन रखा है जो कि उनके इस किलर लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। तस्वीरों में प्रियंका कभी खिलखिलाती दिख रही हैं तो कभी फोन में बिजी नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

जेसी बेबिन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हमने Bvlgari 2022 ब्रांड वीक की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा और लीजा की मेजबानी और जश्न मनाने के लिए एक कमाल का रोमन वीक बिताया।

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा पिछले लंबे वक्त से मेरी दोस्त हैं, पहले TAG Heuer के दिनों में और अब Bulgari ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर के तौर पर। फैंस प्रियंका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका  पिछली बार फिल्म The Matrix Resurrections में नजर आईं थी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह ‘टेक्सट फॉर यू’ दिखाई देंगी। इसके अलावा वह आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर डायरेक्शन में बनने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।


Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka chopraperfect figureblack dressBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...