main page

रेड स्किनफिट आउटफिट में प्रियंका ने फ्लाॅन्ट की परफेक्ट बाॅडी, आधी रात सुनसान सड़क पर करवाया फोटोशूट

Updated 13 March, 2021 02:30:56 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। देश से लेकर विदेशों तक पीसी के स्टाइल को फाॅलो किया जाता है। इसी बीच प्रियंका ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से तहलका मचा दिया है। तस्वीरों में पीसी बॉडीफ‍िट आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। प्रियंका ने ये फोटोशूट पति न‍िक जोनस के म्यूज‍िक एल्बम ''स्पेसमैन'' के प्रमोशन के लिए करवाया है। तस्वीरों में पीसी स्किनफिट आउटफिट में अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर  रही हैं। प्रियंका ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। देश से लेकर विदेशों तक पीसी के स्टाइल को फाॅलो किया जाता है। इसी बीच प्रियंका ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से तहलका मचा दिया है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में पीसी बॉडीफ‍िट आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। प्रियंका ने ये फोटोशूट पति न‍िक जोनस के म्यूज‍िक एल्बम 'स्पेसमैन' के प्रमोशन के लिए करवाया है। तस्वीरों में पीसी स्किनफिट आउटफिट में अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर  रही हैं।

Bollywood Tadka

प्रियंका ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। इस दौरान पीसी ने ड्रेस के साथ मैचिंग हाई हील्स गम बूट्स पेयर किए। कुछ तस्वीरों में देसी गर्ल आधी रात को सुनसान सड़क पर पोज देती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में वह घर में ही दिख रही हैं। हर तस्वीर में देसी गर्ल का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि न‍िक जोनस का म्यूज‍िक एल्बम 'स्पेसमैन' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भी है। इससे पहले पीसी जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है। प्रियंका के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आईं थी। 
Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

priyanka chopraflauntsperfect figurelatest photoshootpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...