main page

DKMS Gala के रेड कार्पेट पर छाई प्रियंका चोपड़ा, थाई हाई स्लिट मैटेलिक गाउन में बिखेरा हुस्न परचम

Updated 20 October, 2023 04:59:29 PM

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा को अपने लुक्स से सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग प्रियंका का फैशन हमेशा ऑन द टॉप रहता है। अब हाल ही में पीसी को न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित डीकेएमएस गाला में स्पॉट किया गया। सितारों से सजे रेड कार्पेट पर जब प्रियंका ने एंट्री मारी तो सभी की नि

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा को अपने लुक्स से सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग प्रियंका का फैशन हमेशा ऑन द टॉप रहता है। अब हाल ही में पीसी को न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित डीकेएमएस गाला में स्पॉट किया गया। सितारों से सजे रेड कार्पेट पर जब प्रियंका ने एंट्री मारी तो सभी की निगाहें उन थम गई। इवेंट से एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान प्रियंका चोपड़ा थाई-हाई स्लिट ग्रीन एंड ब्लैक मेटेलिक गाउन में बेहद स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

खूबसूरत ड्रेस में एक शोल्डर वाला केप फर्श पर टच कर रहा है, जो उनके लुक की ग्रेस को भी बढ़ा रहा है। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने सिलवर हील पेयर की है।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस प्रियंका की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में दिखाई देंगी। फिल्म को इल्या नायशुलर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Chopragracesred carpetDKMS GalaHollywood NewsBollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...