main page

प्रियंका को मिली दूसरी हॉलीवुड फिल्म, योग अंबैसडर के किरदार में आएंगी नजर

Updated 27 July, 2018 06:08:06 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सबसे बेहतरीन अभिनेत्रिओं में से एक है। उनके पास बॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम है इसके अलावा प्रियंका की अदाकारी और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सबसे बेहतरीन अभिनेत्रिओं में से एक है। उनके पास बॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम है इसके अलावा प्रियंका की अदाकारी और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। इसके अलावा हॉलीवुड में भी उन्होंने अच्छी पहचान कायम की है |

 

Bollywood Tadka

 

धारावाहिक क्वांटिको में उनकी अदाकारी को पूरे विश्व में पसंद किया गया और इसके लिए उन्हें  गोल्डन ग्लोब अवार्ड में दर्शकों की सबसे पहली पसंद होने के लिए अवार्ड दिया गया है और यह न केवल प्रियंका के लिए बल्कि पूरे भारत और इंडस्ट्री के लिए गौरव की बात है।

 

Bollywood Tadka

 

बाॅलीवुड फिल्म


प्रियंका की बाॅलीवुड फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों अपनी  फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की तैयारियों में बिजी हैं। सोनाली बोस की इस अपकमिंग फिल्म में उनके अपोजिट फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

मोटीवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है। इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर अपने होम प्रोडक्शन रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। 


Bollywood Tadka

 

हाॅलीवुड फिल्म


प्रियंका की हाॅलीवुड फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग प्रियंका ने पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन भी साथ नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

जानकारी के मुताबिक यह फिल्म एक रोमाटिंक फिल्म होने के साथ-साथ कॉमेडी फिल्म भी है। यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ होगी। टॉड स्ट्रॉस-स्कल्सन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। 

: Konika

priyanka chopranext hollywoodfilmis not it romantic

loading...