main page

समंदर के बीचोबीच पति संग रोमांटिक मूड में दिखीं प्रियंका,निक जोनस ने दिखाईं Magic hour की झलक

Updated 12 July, 2022 02:03:11 PM

''देसी गर्ल'' यानि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस टिनसल टाउन की सबसे क्यूट और स्टाइलिश जोड़ियों में से एक हैं। यूं तो निकयंका की शादी को करीब 4 साल हो गए हैं लेकिन ये जोड़ा अभी भी एक-दूसरे के प्यार में पागल है। दोनों काम में कितने भी बिजी क्यों ना हो एक-दूसरे के लिए समय जरूर निकाल लेते हैं। इन दिनों ये कपल बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ वेकेशन पर है। कपल बेटी संग लेक ताहोसे में समय बिता रहे हैं।

मुंबई: 'देसी गर्ल' यानि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस टिनसल टाउन की सबसे क्यूट और स्टाइलिश जोड़ियों में से एक हैं। यूं तो निकयंका की शादी को करीब 4 साल हो गए हैं लेकिन ये जोड़ा अभी भी एक-दूसरे के प्यार में पागल है। दोनों काम में कितने भी बिजी क्यों ना हो एक-दूसरे के लिए समय जरूर निकाल लेते हैं। इन दिनों ये कपल बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ वेकेशन पर है। कपल बेटी संग लेक ताहोसे में समय बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस ट्रिप से कपल की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। हाल ही में निक ने अपनी लविंग वाइफ के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस का दिल जीत रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में हम कपल को 'ताहो झील' के बीचों-बीच एक यॉच पर खड़े हुए देख सकते हैं। 

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में निक कैमरे को पोज देते नजर आ रहे हैं वहीं प्रिंयका साइड पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में प्रियंका ने अपने पति निक के कंधे पर सिर रखा हुआ है। लुक की बात करें तो पीसी ऑरेंज टॉप और मैचिंग पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट के साथ पेयर किया था।

वहीं निक ऑल ब्लैक लुक में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा- मैजिक आवर। प्रियंका और निक के फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रिंयका के पासहॉलीवुड फिल्में 'एंडिंग थिंग्स', 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' भी है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraNick JonasMagic HoursEnjoyYachtBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...