main page

टॉप उतार प्राइवेट पार्टस शो करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा,तस्वीरें ढा रही है कहर

Updated 07 December, 2017 11:20:32 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को ब्रिटेन में एक सालाना चुनाव में एशिया की सबसे सेक्सी महिला माना गया है। लंदन के एक समाचारपत्र द्वारा कराए गए‘50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’चुनाव में क्वांटिको अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शीर्ष पर हैं। हाल ही में प्रियंका के एक पुराने फोटोशूट की तस्वीरें वापस से वायरल हो गईं। इसमें वे बहुत हॉट नज़र आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को ब्रिटेन में एक सालाना चुनाव में एशिया की सबसे सेक्सी महिला माना गया है। लंदन के एक समाचारपत्र द्वारा कराए गए‘50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’चुनाव में क्वांटिको अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शीर्ष पर हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में प्रियंका के एक पुराने फोटोशूट की तस्वीरें वापस से वायरल हो गईं। इसमें वे बहुत हॉट नज़र आ रही हैं।

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि प्रियंका इस समय क्वांटिको के तीसरे सीज़न की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शो को शूट करने के लिए वे अमेरिका में है। वहीं उन्होंने 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' नाम के प्रोडक्शन कंपनी की भी शुरुआत की है।

Bollywood Tadka

उनके प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म मराठी में है। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका 'वेंटिलेटर' है। फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई थी।

Bollywood Tadka

प्रियंका ने 2002 में 'हमराज' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिलहाल वे हिंदी सिनेमा से दूर हैं और अमेरिका में अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

:

priyanka chopraphotoshoot

loading...