main page

'टाइप 1 डायबिटीज' के शिकार हैं प्रियंका चोपड़ा के पति, इमर्जेंसी की नौबत में यूं रखती हैं निक का ध्यान

Updated 15 November, 2023 03:33:52 PM

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है। निक पिछले 18 साल से टाइप 1 डायबिटीज से जूझ रहे हैं और जब उनका ब्लड शुगर लेवल नीचे जाता है तो प्रियंका चोपड़ा उनका पूरा ध्यान रखती हैं। सिंगर ने अपनी बेटी मालती को लेकर भी कहा कि कैसे बतौर पैरेंट्स उनका ध्यान वो रखते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है। निक पिछले 18 साल से टाइप 1 डायबिटीज से जूझ रहे हैं और जब उनका ब्लड शुगर लेवल नीचे जाता है तो प्रियंका चोपड़ा उनका पूरा ध्यान रखती हैं। सिंगर ने अपनी बेटी मालती को लेकर भी कहा कि कैसे बतौर पैरेंट्स उनका ध्यान वो रखते हैं।

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड ने बताया कि कैसे वह अपने टाइप 1 डायबिटीज को मैनेज करते हैं। निक ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी को अच्छी तरह पता है कि अगर इमर्जेंसी वाली नौबत आए तो क्या करना है और क्या नहीं।



उन्होंने बताया कि वो इसे लेकर भी प्लान कर रहे हैं कि बेटी मालती मैरी को इस बीमारी के बारे में समझाया जाए और ये भी बताया जाए कि क्यों उसके पापा को खुद के लिए थोड़ा वक्त चाहिए होता है जब उनका ब्लड शुगर लेवल लो हो जाता है।


 


जब निक जोनस से पूछा गया कि कैसे वह एक पिता के तौर पर अपना कंडिशन मैनेज करते हैं? इस पर निक ने कहा कि शुरुआती दिनों में जब उनकी बेटी घर पर होती थी और उनका ब्लड शुगर लो चला जाया करता था, उस वक्त उसे पापा के अटेंशन, बॉटल या किसी और चीज की जरूरत पड़ती थी...तो ये बिल्कुल नया अनुभव था उनके लिए। वे सोचने लगे कि एक दिन उसे भी इस समस्या के बारे में बताएंगे कि क्यों डैडी को कुछ सेकंड लग जाता है उसकी जरूरत को पूरा करने में।

Bollywood Tadka

 

निक ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा उनका ब्लड शुगर नंबर्स ऐप के जरिए एक्सेस करती हैं। जब वह किसी कॉन्सर्ट को लेकर बाहर या भाइयों के साथ आउटिंग पर होते हैं तो वह अपना डीटेल्स उनमें से किसी के साथ शेयर कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि जैसे वह ब्लड शुगर हाई होने पर अपने भाइयों को एलर्ट करते हैं वैसे ही प्रियंका को भी जानकारी दिया करते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं प्रियंका को जानकारी दे दिया करता हूं ताकि किसी तरह के बेवजह खतरे का सामना न करना पड़े।'

Bollywood Tadka

निक ने प्रियंका की तारीफ करते हुए उन्हें शानदार पार्टनर बताया और कहा कि उनकी पत्नी को न केवल डायबिटीज़ को लेकर पूरा मैनेजमेंट पता है, बल्कि एक पैरेंट के तौर पर वो ये जानती हैं कि किसी भी हालात में उन्हें क्या करना है। 


बता दें कि निक और प्रियंका 1 दिसम्बर 2018 को शादी रचाई थी और 2022 में सरोगेसी के जरिए पिछले बेटी मालती के पेरेंट्स बने थे। 
 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChoprahusbandNick JonasvictimType 1 diabetesHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...