main page

होने वाले पति निक के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखीं प्रियंका, फिर शर्मा के यूं झुकाई नजरें

Updated 24 November, 2018 12:15:23 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बहुत जल्द शादी की रस्में भी शुरू होने वाली हैं। वहीं शादी की तैयारियों के बीच निक भारत पहुंचे हैं। हाल ही में प्रियंका ने इपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है...

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बहुत जल्द शादी की रस्में भी शुरू होने वाली हैं। वहीं शादी की तैयारियों के बीच निक भारत पहुंचे हैं। हाल ही में प्रियंका ने इपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में प्रियंका होने वाले पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

इस दौरान प्रियंका शर्मा रही हैं, वहीं निक भी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है, ‘वेलकम होम बेबी..।

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रियंका और निक दीपवीर की तरह दो-दो तरीके से शादी करेंगे।

Bollywood Tadka

पहले दोनों हिन्दू रीति-रिवाज से शादी करेंगे और फिर उसके बाद ये ईसाई धर्म से एक-दूसरे को पति-पत्नी स्वीकार करेंगे। 30 नवंबर से दोनों की शादी समारोह शुरू होगा। फ़िलहाल दोनों के घरवाले शादी की तैयारियां जोरों शोरो से कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 


 

: Neha

priyanka chopranick jonasshareromantic picture

loading...