main page

प्रियंका चोपड़ा ने अपने डॉगी को पहनाई मैचिंग ड्रेस, बोलीं 'व्हाइट टाइगर अपने बच्चे के साथ'

Updated 02 February, 2021 04:48:59 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ये तस्वीर काफी मजेदार है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी काफी मजेदार दिया है।  इस तस्वीर में प्रियंका अपने डॉगी डियाना के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में जो सबसे मजेदार बात है वो दोनों ने एक जैसे कपड़े पहन रखे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ये तस्वीर काफी मजेदार है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी काफी मजेदार दिया है। 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में प्रियंका अपने डॉगी डियाना के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में जो सबसे मजेदार बात है वो दोनों ने एक जैसे कपड़े पहन रखे हैं।
 Bollywood Tadka


इस तस्वीर मे प्रियंका ने टाइगर प्रिंट ड्रेस पहन रखी है और अपने डॉगी को भी उन्होंने ठीक वैसे ही कपड़े पहनाए हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'वाइट टाइगर और उसका बच्चा।'  

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो प्रियंका इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग हॉलिवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द वाइट टाइगर' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के राजकुमार राव के साथ नजर आई हैं। 

: suman prajapati

priyanka choprasharesphotopetHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...