main page

विक्टोरिया सीक्रेट वर्ल्ड टूर इवेंट में एंट्री करते ही छाई प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक शिमरी नेट ड्रेस में दिखा ग्लैमरस लुक

Updated 08 September, 2023 11:30:23 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है। वह एक्टिंग के अलावा अपने फैशन और लुक्स से भी लोगों का दिल जीतना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान हुए विक्टोरिया सीक्रेट वर्ल्ड टूर इवेंट में शामिल हुईं, जहां वह अपने लुक से ग्लैमर का तड़का लगाती दिखीं। इवेंट से देसी गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है। वह एक्टिंग के अलावा अपने फैशन और लुक्स से भी लोगों का दिल जीतना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान हुए विक्टोरिया सीक्रेट वर्ल्ड टूर इवेंट में शामिल हुईं, जहां वह अपने लुक से ग्लैमर का तड़का लगाती दिखीं। इवेंट से देसी गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ब्लैक ब्रालेट और शॉर्ट्स के ऊपर से शिमरी नेट ड्रेस में दिखाई दी, जिसे उन्होंने ब्लैक बेल्ट से टाई किया।

Bollywood Tadka

 

क्लीवेज कट ड्रेस में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिला। इसके साथ प्रियंका ने मैचिंग कलर की हाई हील्स पेयर की।

Bollywood Tadka

 

कैजुअल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में ग्लोबल एक्ट्रेस का हुस्न देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

इवेंट में एंट्री करते ही सबकी नजरें प्रियंका के लुक पर टिक गई और एक्ट्रेस अपने हुस्न से सबको इम्प्रेस करते हुए परफेक्ट पोज देती दिखीं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें प्रियंका चोपड़ा जल्द ही 'हेड्स ऑफ स्टेट' में जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChoprastunnsVictoria Secret World Tour eventHollywood NewsBollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...