main page

शाॅर्ट ड्रेस में प्रियंका चौधरी ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, एक्ट्रेस की अदाएं देख आंखें मलते रह जाएंगे आप

Updated 16 November, 2023 02:00:42 PM

'बिग बाॅस 16' फेस प्रियंका चाहर चौधरी ने अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। प्रियंका को अगर छोटे पर्दे की फैशन आइकाॅन कहा जाए तो गलत नहीं होगा। साड़ी से लेकर वेस्टर्न हर लुक में प्रियंका कहर ढाती हैं। हाल ही में प्रियंका ने हाॅट फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 16' फेस प्रियंका चाहर चौधरी ने अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। प्रियंका को अगर छोटे पर्दे की फैशन आइकाॅन कहा जाए तो गलत नहीं होगा। साड़ी से लेकर वेस्टर्न हर लुक में प्रियंका कहर ढाती हैं। हाल ही में प्रियंका ने हाॅट फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो प्रियंका ब्लैक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में वह अपनी टोन्ड बाॅडी को बखूबी से फ्लाॅन्ट कर रही हैं। क्ट्रेस ने ड्रेस के साथ ब्लैक बूट्स कैरी किए हैं। प्रियंका ने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा है और अपना लुक ब्राउन शेड मेकअप से कंपलीट किया है।

Bollywood Tadka

नए फोटोशूट में प्रियंका कभी दीवार के सहारे तो कभी जमीन पर बैठे ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं। प्रियंका की इन तस्वीरों ने सर्दी में गर्मी जैसा मौसम बना दिया है। फैंस प्रियंका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

प्रियंका चाहर चौधरी के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस को कलर्स के 'उड़ारियां' सीरियल से घर-घर में पहचान मिली है। 'उड़ारियां' के बाद प्रियंका 'बिग बॉस' सीजन 16 में फिनाले तक पहुंची थीं हालांकि प्रियंका सीजन की विनर नहीं बन पाई थीं।

Content Writer: Smita Sharma

priyanka choudharyPhotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...