main page

14 फॉलोअर्स...3 पोस्ट...प्रियंका की लाडली का है सीक्रेट इंस्टा अकाउंट, 13 लोगों को फाॅलो करती है डेढ साल की मालती मैरी !

Updated 10 October, 2023 01:26:04 PM

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि प्रियंका इंस्टा पर एक सीक्रेट अकाउंट इस्तेमाल कर रही हैं।

मुंबई: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि प्रियंका इंस्टा पर एक सीक्रेट अकाउंट इस्तेमाल कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 इस अकाउंट का हैंडल MaltiMarie रखा गया है और प्रोफाइल फोटो में मालती की वो तस्वीर देखी जा सकती है। यह अकाउंट फिलहाल प्राइवेट है लेकिन यह केवल 13 लोगों को फॉलो करता है और इसके 14 फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा अकाउंट  में अब तक तीन पोस्ट हैं।

Bollywood Tadka

अकाउंट पर जो तस्वीर लगी है उसमें मालती मैरी बकरी के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है। यही फोटो हाल ही में निक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी, जिससे पता चलता है कि यह एक एक्टिव अकाउंट है।

Bollywood Tadka

हालांकि प्रियंका और निक ने पहले कभी इस अकाउंट के बारे में बात नहीं की है, लेकिन इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कपल ने अपनी लाडली के लिए एक हैंडल बनाया है, क्योंकि जब उन्होंने अपने कुत्तों डायना, गीनो और पांडा को गोद लिया था, तब उन्होंने उनके लिए अलग-अलग इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए थे। 

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस ने जनवरी 2022 को सेरोगेसी के जरिए बेटी मालती का स्वागत किया था। अब मालती  1.5 साल की हो गई है और वह अपने माता-पिता की आंखों का तारा है।

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraSecret InstagramAccountDaughterMalti Marie Chopra JonasBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...