main page

Pics:लंच डेट पर निकयंका का रोमांटिक अंदाज, बेटी दामाद संग मधु चोपड़ा ने लिया ड्रिक्स का मजा

Updated 14 August, 2021 01:38:10 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री के सबसे क्यूट और हाॅट कपल्स में से एक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लंबे समय से काम में बिजी थे। जहां प्रियंका लंदन में शूटिंग रही थी। वहीं निक अमेरिका में थे। अब काम से फ्री होकर ये कपल एक-साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहा है। आए दिन निकयंका की आउटिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसी बीच एक बार फिर प्रियंका की पति निक संग कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी मस्ती और रोमांटिक अंदाज में दिख रहा है। इस दौरान मधु चोपड़ा भी बेटी और दामाद संग नजर आई। हाल ही में ये कपल ल

लंदन: बी-टाउन इंडस्ट्री के सबसे क्यूट और हाॅट कपल्स में से एक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लंबे समय से काम में बिजी थे। जहां प्रियंका लंदन में शूटिंग रही थी। वहीं निक अमेरिका में थे। अब काम से फ्री होकर ये कपल एक-साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहा है। आए दिन निकयंका की आउटिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसी बीच एक बार फिर प्रियंका की पति निक संग कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में दोनों काफी मस्ती और रोमांटिक अंदाज में दिख रहा है। इस दौरान मधु चोपड़ा भी बेटी और दामाद संग नजर आई। हाल ही में ये कपल लंच डेट पर पहुंचा। इस दौरान प्रियंका ग्रे टाॅप और प्लाजो पैंट में स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप, हाफ ओपन हेयर्स और शेड्स से कंप्लीट किया है। वहीं निक व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दोनों लंच टेबल पर कोई बात करते दिख रहे हैं। इसके बाद दोनों खिलाखिलाकर हंसने लगते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

प्रियंका पति निक के गालों पर किस कर रही हैं। वहीं कपल के इस मूमेंट को देखते हुए प्रियंका की मां दूसरी तरफ अपना चेहरा कर लेती हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के अलावा कपल का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में मधु चोपड़ा बेटी और दामाद संग ड्रिंक के मजे लेती दिख रही हैं। निकयंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो प्रियंका ने हाल ही में फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग खत्म की थी। इसके अलावा प्रियंका मेट्रिक्स 4, मिंडी केलिंग की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म और मां आनंद शीला की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraKissNick JonasLovebirdsLunchMadhu ChopraBollywood NewsCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...