main page

रोमांचक "शहर लाखोत" ट्रेलर में देव तोमर के रूप में चमके प्रियांशु पेन्युली

Updated 24 November, 2023 05:07:08 PM

प्रियांशु पेनयुली अभिनीत "शहर लाखोत" का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुकी है, और यह नव-नोयर कहानी कहने की दुनिया में गेम-चेंजर बनने का वादा करता है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रियांशु पेनयुली अभिनीत "शहर लाखोत" का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुकी है, और यह नव-नोयर कहानी कहने की दुनिया में गेम-चेंजर बनने का वादा करता है। देव तोमर की मुख्य भूमिका निभाते हुए, पेन्युली एक गृहनगर सेटिंग में अपने किरदार को उजागर करता है, जो एक रोमांचकारी कथा प्रतीत होती है, उसमें जटिलता की परतें जोड़ता है। वेब सीरीज़ नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित है, और ये अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी।

 

इस सीरीज़ को जो चीज़ अलग बनाती है, वह है प्रियांशु पेनयुली का शानदार प्रदर्शन, जो नियो-नोयर शैली में हास्य का एक ताज़ा मिश्रण पेश करता है। देव का उनका चित्रण किरदार में एक परतें जोड़ता है, जिससे श्रृंखला न केवल गहन बल्कि अत्यधिक मनोरंजक भी बन जाती है। कहानी के गहरे रंगों के साथ हास्य को सहजता से मिश्रित करने की पेनयुली की क्षमता एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रमाण है।

 

इस वर्ष अभिनेता का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा है, "यू-टर्न" जैसी उल्लेखनीय परियोजनाओं में उनके विभिन्न अभिनय कौशल का प्रदर्शन हुआ है। "पिप्पा" और "चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली" में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ पहले ही ओटीटी स्थान पर कब्जा कर लेने के बाद, प्रियांशु पेनयुली अब "शहर लाखोट" में दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। जैसा कि प्रशंसक इस आशाजनक सीरीज की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, यह स्पष्ट है कि प्रियांशु पेनयुली इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बना रहे हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Priyanshu PainyuliShahar LakhotDev TomarShahar Lakhot Trailerशहर लाखोतप्रियांशु पेन्युलीशहर लाखोत ट्रेलरशहर लाखोत रिलीज डेट

loading...