main page

Covid-19: बाॅलीवुड को एक और झटका, फिल्म निर्माता अनिल सूरी का निधन,बड़े अस्पतालों ने भर्ती करने से क

Updated 06 June, 2020 08:09:22 AM

हाल ही में संगीतकार वाजिद खान के बाद बॉलीवुड में एक और फिल्मी शख्सियत की कोरोना वायरस से मौत हो गई है।  बेगुनाह और राज तिलक जैसी फिल्मों के निर्माता अनिल सूरी का कोरोना वायरस के संक्रमण से मुम्बई में निधन हो गया। उन्होंने 77 की उम्र में अंतिम सांस ली। अनिल सूरी के भाई राजीव सूरी ने उनके निधन की पुष्

मुंबई: हाल ही में संगीतकार वाजिद खान के बाद बॉलीवुड में एक और फिल्मी शख्सियत की कोरोना वायरस से मौत हो गई है।  बेगुनाह और राज तिलक जैसी फिल्मों के निर्माता अनिल सूरी का कोरोना वायरस के संक्रमण से मुम्बई में निधन हो गया। उन्होंने 77 की उम्र में अंतिम सांस ली। अनिल सूरी के भाई राजीव सूरी ने उनके निधन की पुष्टि की है। राजीव के मुताबिक, अनिल की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। लेकिन बाद में उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी और फिर तबीयत बिगड़ती गई।

Bollywood Tadka

राजीव ने बताया कि इस हालत में जब अनिल को लीलावती और हिंदूजा अस्पताल ले जाया गया तो दोनों अस्पतालों में बिस्तर नहीं होने का हवाला देकर उन्हें भर्ती करने से इनकार कर दिया गया। पीटीआई से बाचतीत में राजीव सूरी ने बताया- 'अनिल सूरी को दो जून को बुखार आया था। अगले ही दिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इस वजह से उनकी स्थिति और खराब हो गई।

Bollywood Tadka

उन्हें लीलावती और हिंदुजा जैसे अस्पतालों में ले गए लेकिन उन्होंने भर्ती करने से मना कर दिया। वो कोरोना से संक्रमित हो गए थे। गुरुवार डॉक्टरों ने कहा कि कुछ गड़बड़ है और इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर डाल दिया गया। इसके आधे घंटे बाद यानी शाम 7.00 बजे के करीब कोविड-19 और हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हो गया।'

अनिल सूरी की बनाई साल 1978 की फिल्म 'कर्मयोगी' उन दिनों हिट हुई थी। इस फिल्म में राज कपूर, जितेंद्र और रेखा ने अभिनय किया था। उनकी बनाई राज तिलक भी सिनेमाघरों में खूब चली थी। इसमें सुनील दत्त, राज कुमार, हेमा मालिनी, धर्मेद्र, रीना रॉय, सारिका और कमल हासन भी थे।

 

: Smita Sharma

produceranil suridiescoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...