main page

अमिताभ की फिल्म 'आंखें' के प्रोड्यूसर 7 दिनों से दुबई जेल में बंद, ट्रैवेल एजेंट ने लगाया पैंसो की हेरा फेरी का आरोप

Updated 30 January, 2021 10:50:07 AM

पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर मशहूर फिल्म मेकर गौरांग दोषी अचानक सुर्खियों में आ गए है। इसके पीछे वजह कुछ और नहीं, बल्कि उनका पैसों की हेराफेरी में नाम शामिल होना है। खबर है कि गौरांग पिछले एक हफ्ते से दुबई की जेल में बंद हैं। दरअसल, गौरांग ने सेवेंथ सेंस नाम की एक वेब सीरीज़ की शूटिंग के लिए 150 लोगों की एक टीम के टिकट एक ट्रैवेल कंपनी से बुक करवाए थे। अभी तक उन्होंने ट्रैवेल एजेंट को पैसे नहीं लौटाए हैं। जिस पर ट्रैवेल एजेंट ने गौरांग पैंसो की हेरा फेरी का आरोप लगाया। उनके अनुसार, गौंराग न

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर मशहूर फिल्म मेकर गौरांग दोषी अचानक सुर्खियों में आ गए है। इसके पीछे वजह कुछ और नहीं, बल्कि उनका पैसों की हेराफेरी में नाम शामिल होना है। खबर है कि गौरांग पिछले एक हफ्ते से दुबई की जेल में बंद हैं। 

Bollywood Tadka


दरअसल, गौरांग ने सेवेंथ सेंस नाम की एक वेब सीरीज़ की शूटिंग के लिए 150 लोगों की एक टीम के टिकट एक ट्रैवेल कंपनी से बुक करवाए थे। अभी तक उन्होंने ट्रैवेल एजेंट को पैसे नहीं लौटाए हैं। जिस पर ट्रैवेल एजेंट ने गौरांग पैंसो की हेरा फेरी का आरोप लगाया। उनके अनुसार, गौंराग ने उनके दो लाख दिरहम का बिल यानी कि करीब 40 लाख रुपए नहीं चुकाए हैं, जिसके चलते उन्हें दुबई पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरांग दोषी पिछले 7 दिनों से दुबई की जेल में बंद हैं। हालांकि उनके एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़े शख्स ने इस खबर को अफवाह बताया है और कहा   है कि अगर गौरांग दुबई में पुलिस कस्टडी में होते तो उन्हें इसकी जानकारी होती।

Bollywood Tadka

 

बता दें, गौरांग दोषी पिछले साल एक वेब शो 'सेेवेंथ सेंस' की शूटिंग के लिए दुबई पहुंचे हुए थे। उनकी टीम में एक्टर आर माधवन का भी नाम शामिल है। वहीं इस पूरी टीम का खर्च गौरांग द्वारा बुक किए गए एक ट्रैवल एजेंट के जिम्मे था। वेब शो के मुख्य फाइनेंसर सोहेल मोहम्मद अल जरूनी थे, जिनके साथ गौरांग की अनबन हो गई थी। ऐसे में जरूनी ने इस प्रोजेक्ट से अपना हाथ पीछे खींच लिया और यह शूट पूरा नहीं हो पाया। जिसके बाद शो की पूरी स्टारकास्ट को वापस इंडिया लौटना पड़ गया। 

Bollywood Tadka


वहीं इसके कई एक्टर्स को साइनिंग अमाउंट का 20 फ़ीसदी टोकन मनी देकर दुबई बुलाया गया था। उनसे कहा गया था कि बाकी का अमाउंट आगे चलकर दे दिया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं, जिसके बाद एजेंट ने गौरांग दोषी पर केस कर दिया। जिसकी सजा अब वो जेल में काट रहे हैं।
बता दें कि गौरांग दोषी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कम उम्र के निर्माताओं में से एक हैं। उन्होंने आंखें, दीवार और सैंडस्टॉर्म जैसी फिल्मों के लिए काम किया है।

 

: suman prajapati

ProducerGaurang doshiDubaijaillast 7 daysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...