main page

'द कपिल शर्मा शो' में रोमांटिक हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, तो कपिल शर्मा ने हनीमून को लेकर खींची टांग

Updated 02 December, 2020 01:13:51 PM

टीवी का बहुचर्चित शो ''द कपिल शर्मा शो'' अपनी दमदार कॉमेडी के लिए जाना जाता है। शो में बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म्स और गाने को प्रमोट करने के लिए आते रहते हैं। इस बार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत शो में धमाल मचाने आएंगे। हाल ही में शाो का नया प्रोमो सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का बहुचर्चित शो 'द कपिल शर्मा शो' अपनी दमदार कॉमेडी के लिए जाना जाता है। शो में बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म्स और गाने को प्रमोट करने के लिए आते रहते हैं। इस बार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत शो में धमाल मचाने आएंगे। हाल ही में शाो का नया प्रोमो सामने आया है। शो में नेहा और रोहन शो के मेहमान बनकर पहुंचेगे। 

Bollywood Tadka


प्रोमो में देखा जा सकता है कि रोहनप्रीत घोड़े पर चढ़कर शो में एंट्री करते हैं। नेहा और रोहनप्रीत प्यार भरी बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा बीच-बीच में जमकर नेहा और रोहनप्रीत सिंह की टांग खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक जगह कपिल शर्मा कहते हैं 'हनीमून पर कुछ कमी रह गई थी जो यहां पर भी शुरू हो गए आप लोग...।' 


कपिल शर्मा की बातों को सुनकर नेहा कक्कड़ लोट पोट हो जाती हैं। ये प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बार कपिल के शो में नेहा और रोहन संग हंसी का जोरदार तड़का लगने वाला है। 

: suman prajapati

PromoNeha KakkarRohanpreet SinghromanticThe Kapil Sharma ShowTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...