main page

Officially Engaged: पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा का हुआ रोका, एक-दूजे की बाहों में यूं रिंग फ्लाॅन्ट करता दिखा कपल

Updated 30 January, 2024 01:04:56 PM

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। पुलकित सम्राट काफी समय से कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री को पसंद करते हैं। खैर, जब से उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया है तब से प्रशंसकों के मन में लवबर्ड्स से हमेशा एक ही सवाल रहता है और वह है उनकी शादी के बारे में। वहीं अब खबर आ रही हैं कि कपल ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा लिया है। कपल ने हाल ही में सगाई कर अपने रिश्ते को नया नाम दिया। जी हां, आपने ठीक सुना। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने पर

मुंबई:कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं।  पुलकित सम्राट काफी समय से कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री को पसंद करते हैं। खैर, जब से उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया है तब से प्रशंसकों के मन में लवबर्ड्स से हमेशा एक ही सवाल रहता है और वह है उनकी शादी के बारे में।

Bollywood Tadka

वहीं अब खबर आ रही हैं कि कपल ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा लिया है। कपल ने हाल ही में सगाई कर अपने रिश्ते को नया नाम दिया। जी हां, आपने ठीक सुना। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने परिवार बीच रोका सेरेमनी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में वायरल फोटोज में कृति और पुलकित ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है और दोनों की फिंगर में रिंग हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कृति ने ब्लू कलर का अनारकली सूट पहना हुआ है जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही हैं। पुलकित के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का प्रिंटिड कुर्ता पहना हुआ है। ये फोटोज उनके किसी फ्रेंड्स ने शेयर की हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित हाला ही में रिलीज हुई फुकरे 3 में नजर आए थे। वहीं कृति जल्द ही रिस्की रोमियो में नजर आएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Pulkit SamratKriti Kharbandaofficially engagedCoupleRokaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...