main page

सलमान की बहन से तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बर्थडे बॉय पुलकित

Updated 29 December, 2019 11:25:49 AM

फिल्म ''पागलपंती'' जैसी सुपर कॉमेडी फिल्म में काम कर चुके पुलकित सम्राट ने बहुत कम समय में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। बता दें पुलकित आज अपना 36वां बर्थडे सेेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ लेकर पर्सनल लाइफ तक काफी चर्चा में रहते हैं। पहले पुलकित श्वेता रोहिरा को लेकर खूब सुर्खियों में रहे और उनसे तलाक के बाद अब कृति खरबंदा से डेटिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'पागलपंती' जैसी सुपर कॉमेडी फिल्म में काम कर चुके पुलकित सम्राट ने बहुत कम समय में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। बता दें पुलकित आज अपना 36वां बर्थडे सेेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ लेकर पर्सनल लाइफ तक काफी चर्चा में रहते हैं। पहले पुलकित श्वेता रोहिरा को लेकर खूब सुर्खियों में रहे और उनसे तलाक के बाद अब कृति खरबंदा से डेटिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। तो चलिए जानते हैं आज उनके खास दिन पर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

Bollywood Tadka
 
पुलकित ने साल 2014 में श्वेता रोहिरा के साथ शादी की थी। दोनों की शादी सिर्फ 11 महीने चली और अक्टूबर 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। बता दें श्वेता सलमान खान की सिस्टर हैं। 

Bollywood Tadka
तलाक के बाद खबरें थी कि पुलकित की शादी यामी गौतम के साथ अफेयर के चलते टूटी थी। हालांकि पुलकित ने इस बात से इन्कार भी किया था। पुलकित और यामी फिल्म 'सनम रे' में एक-साथ काम कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

श्वेता ने यामी पर उनकी शादी टूटने के आरोप भी लगाए थे।  श्वेता के मिसकैरिज के बाद यामी और पुलकित करीब आने लगे थे और दोनों की कई तरह की बाते सुनने में आ रही थी। 

Bollywood Tadka
पुलकित ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि ये सब बातें बहुत दुखद हैं, उन्होंने कहा ये बहुत पर्सनल मैटर है, जब श्वेता का मिसकैरिज हुआ था उस समय तक तो यामी मेरी लाइफ में थी ही नहीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे बताया कि मैने इस रिश्ते को कायम रखने की काफी कोशिश की, लेकिन हमारे बीच में मुमकिन न हो सका और मैने उनके अलग होने का फैसला ले लिया।
इन दिनों कृति खरबंदा को कर रहे हैं डेट   

Bollywood Tadka
बता दें इन दिनों पुलकित एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। दोनों के अफेयर की खबरे कई दिनों तक मीडिया में सुनने को मिलती रहीं। कई महीनों से चली अफवाहों के बाद दोनों ने अपने रिलेशन को स्वीकार कर लिया कि वो सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने फिल्म 'पागलपंती' के प्रमोशन के दौरान ये बात स्वीकार की थी। उन्होंने बताया था कि  हम अपने रिलेशनशिप को नहीं छिपा रहे हैं, लेकिन हमें लगता है कि लोगों को हमें थोड़ा समय देना चाहिए। ये हमारी फैमिली का मामला है। बता दें पुलकित और कृति दोनों फिल्म पागलपंती में एक-साथ काम कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म में दोनों के किरदार को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद एक बार फिर दोनों फिल्म तैश में एक-साथ नजर आएंगे। फिल्म को नाम्बियार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में  दोनों स्टार्स के अलावा जिम सार्ब, अमित साध, नेहा शर्मा, आदित्य पंचोली और हर्षवर्धन राणे जैसे अन्य स्टार्स भी नजर आएंगे। 

Edited By: Vikas Sharma

pulkit samratbirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...