main page

एक्ट्रेसेस को मात देती है इन रैपर्स की पत्नियां, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Updated 15 July, 2018 01:05:17 PM

पंजाबी इंडस्ट्री में ज्यादातर रैपर शादीशुदा है। लेकिन इनकी पत्नियां अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती है। कम लोग ही इनकी पर्सनल लाइफ के बारें में जानते होंगे।आज हम आपको इन रैपर्स की बीवियों से रू-ब-रू करवाते है।

मुंबई: पंजाबी इंडस्ट्री में ज्यादातर रैपर शादीशुदा है। लेकिन इनकी पत्नियां अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती है। कम लोग ही इनकी पर्सनल लाइफ के बारें में जानते होंगे।आज हम आपको इन रैपर्स की बीवियों से रू-ब-रू करवाते है। 

 

Bollywood Tadka

 

रफ्तार

 इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे सुपरहिट रैपर रफ्तार की। रफ्तार का असली नाम दिलीन नायर हैं और वह एक मलयाली हैं। उन्होंने कोमल नाम की लड़की से साल 2016 में शादी की, जो कि दिल्ली की रहने वाली हैं।

 

 

Bollywood Tadka

 

यो यो हनी सिंह

 यो यो हनी सिंह....इस लाइन से तो बच्चा-बच्चा वाकिफ है। लेकिन इस लाइन के पीछे की हकीकत बहुत कम लोगों को पता है। बता दें कि हनी ने साल 2011 में अपनी स्कूलमेट शालिनी सिंह से शादी की। दोनों दिल्ली के गुरुनानक स्कूल में पढ़ते थे। हनी सिंह ने बताया कि इंग्लैंड में अग्रेंजी शब्द 'योअर' को 'यो' बोला जाता है। इसलिए वह अपनी पत्नी से यो यो हनी सिंह कहते-कहते इसे बतौर रैप इस्तेमाल करने लगे।

 

 

Bollywood Tadka

 

बादशाह

 आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया जी हां बादशाह का असली नाम यही है। उन्होंने जेस्मीन से शादी की। बता दें कि बादशाह अगर रैपर नहीं बन पाते तो वह आईएस ऑफिसर बनने की तैयारी करते।

:

punjabi rappersbeautiful wivesyoyo honey singhraftaarbadshah

loading...