main page

Pics: पत्नी स्नेहा के बर्थडे पर गोल्डन टेम्पल में नतमस्तक हुए पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन, फैमिली संग किए दर्शन

Updated 29 September, 2022 04:43:53 PM

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी दमदार एक्टिंग के चलते फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। आज सुपरस्टार की पत्नी स्नेहा रेड्डी का बर्थडे है। पत्नी के इस खास मौके पर एक्टर पूरे परिवार समेत धार्मिक तीर्थ स्थान गोल्डन टेम्पल में नतमस्तक हुए। अल्लू की फैमिली संग गुरुद्वारे के दर्शन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया प

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी दमदार एक्टिंग के चलते फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। आज सुपरस्टार की पत्नी स्नेहा रेड्डी का बर्थडे है। पत्नी के इस खास मौके पर एक्टर पूरे परिवार समेत धार्मिक तीर्थ स्थान गोल्डन टेम्पल में नतमस्तक हुए। अल्लू की फैमिली संग गुरुद्वारे के दर्शन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान अल्लू अर्जुन ब्लू कुर्ता पैजामा के साथ सिर पर रुमाल बांधे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी पत्नी भी ब्लू सूट के साथ सिर पर मैचिंग दुपट्टा लिए दिख रही हैं। कपल के बच्चे भी सिर पर केसरी रुमाल बांधे दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक होने पहुंचे एक्टर को देख वहां फैंस भी सेल्फी लेने के लिए इकट्ठे हो गए। इतना ही नहीं, धार्मिक स्थान पर माथा टेकने पहुंचे अल्लू के वहां के ग्रंथी ने धार्मिक पुस्तक देकर एक्टर को सम्मानित भी किया।

Bollywood Tadka

 

बता दें, अल्लू अर्जुन और स्नेहा साल 2011 में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध थे। शादी के बाद कपल ने दो बच्चों (बेटा-बेटी) का स्वागत किया। 
 

Content Writer: suman prajapati

PushpaAllu ArjunvisitedGolden TemplefamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...