main page

'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर घुस आया अजगर, दिए 150 अंडे, वीडियो शेयर कर बोले शक्ति अरोड़ा- एक्टर की जिंदगी आसान नहीं होती

Updated 12 July, 2023 12:46:36 PM

मुंबई में फिल्म और टीवी के सेट पर जीव-जन्तुओं के घुसने की खबरें अक्सर सामने आई रहती हैं। पिछले दिनों टीवी शो नीरजाः एक नई पहचान के सेट पर तेंदुआ घुस आया था। वहीं अब सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर अचानक अजगर घुस गया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। शो के एक्टर शक्ति अरोड़ा ने मौके का वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी और बताया कि स्टार्स की जिंदगी आसान नहीं होती। उन्होंने ये भी बताया कि तीन दिनों पहले उनके शो के सेट पर तेंदुआ भी आया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई में फिल्म और टीवी के सेट पर जीव-जन्तुओं के घुसने की खबरें अक्सर सामने आई रहती हैं। पिछले दिनों टीवी शो नीरजाः एक नई पहचान के सेट पर तेंदुआ घुस आया था। वहीं अब सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर अचानक अजगर घुस गया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। शो के एक्टर शक्ति अरोड़ा ने मौके का वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी और बताया कि स्टार्स की जिंदगी आसान नहीं होती। उन्होंने ये भी बताया कि तीन दिनों पहले उनके शो के सेट पर तेंदुआ भी आया था।

Bollywood Tadka

 

इंस्टाग्राम पर सेट पर अजगर घुसने का वीडियो शेयर कर शक्ति अरोड़ा ने लिखा- ''इस ब्यूटी को आज हमारे सेट पर देखा और सांप पकड़ने वाले ने कहा कि उसने कम से कम 150 अंडे दिए हैं.. और चिंता न करें.. उसे सुरक्षित रूप से जंगल में छोड़ दिया गया है..''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Arora (@shaktiarora)

इसके अलावा शक्ति अरोड़ा ने बताया कि सेट पर अचानक उन्हें रेंगता हुआ अजगर दिखाई दिया। बाद में फॉरेस्ट ऑफिसर्स ने अजगर को पकड़कर सुरक्षित तरीके से जंगल में छोड़ दिया। करीब 10 मिनट में ही सांप को पकड़ लिया गया था सिचुएशन कंट्रोल कर ली गई थी। लेकिन, थोड़ी देर के लिए सेट पर मौजूद सभी लोग घबरा गए थे। हमें बताया गया कि ये मादा अजगर है और इसने सेट के आसपास के एरिया में करीब 100-150 अंडे दिए होंगे। हमारे शो के सेट के आसपास कई और शोज के सेट भी हैं। ऐसा नहीं है कि हमारे शो का सेट बिल्कुल जंगल में अंदर ही है। इससे पहले भी मैंने एक बार हिरण को और एक बार किसी सांप को रोड क्रॉस करते हुए देखा है।

Bollywood Tadka

 

शक्ति ने आगे कहा, एक्टर होना आसान नहीं होता। कुछ भी हो जाए लेकिन काम चलता रहना चाहिए। ये सच है अगर हम बीमार भी हो जाएं तब भी हम एक दिन के लिए भी छुट्टी नहीं ले सकते क्योंकि शूट करना जरूरी है। अक्सर हम कल के एपिसोड के लिए आज शूट कर रहे होते हैं। असल में एक्टर्स की जिंदगी में ऐसी कई चुनौतियां आती हैं और उन्हें डटकर इनका सामना करना पड़ता है। एक्टर होने का मतलब सिर्फ ग्लेमर से नहीं है।


शक्ति ने ये भी बताया कि तीन दिन पहले सेट पर तेंदुआ घुस आया था। शुक्र है कि जब तेंदुआ सेट पर आया तब हममें से कोई भी वहां नहीं था। हम सेट पर काफी सावधानी बरतते हैं। मैं कोशिश करता हूं कि कभी भी सेट पर अकेला न रहूं। कोई न कोई सेट पर हमेशा मेरे साथ ही रहे। रात की शूटिंग के वक्त हम इन जानवरों के लिए आसान टारगेट होते हैं।  


 

Content Writer: suman prajapati

PythonenteredsetGhum Hai Kisikey Ke Pyaar MeinShakti ArorasharesvideoTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...