main page

दिल से दिया दोस्त को तोहफा या था टैक्स से बचने का प्लान? Mika Singh की दोस्ती पर उठे सवाल

Updated 19 August, 2023 09:20:55 AM

एक ओर जहां लोग सिंगर की खूब तारीफ कर रहें हैं, वहीं कुछ लोग मीका सिंह के इस गिफ्ट को टैक्स से बचने का प्लान बता रहें हैं।

मुंबई। मीका सिंह एक बेहतरीन सिंगर तो हैं ही लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे एक नेक और वफादार दोस्त भी हैं। जी हां, अपने गानों पर सभी को नचाने वाले मीका सिंह इन दिनों दोस्ती की मिसाल बन गए हैं। सुर्खियों में छाए मीका सिंह ने हाल ही में अपने दोस्त के लिए कुछ ऐसा कर दिखाया है जो शायद ही कोई करेगा। अपनी दोस्ती के लिए शायद ही किसी से अपने दोस्त के इतना कीमती तोहफा दिया होगा।

तो आपको बता देते हैं कि हम बात कर रहें हैं मीका सिंह के बच्चपन के दोस्त की जिसे सिंहर ने 4 करोंड़ का फ्लेट गिफ्ट किया। मीका के खास यार कंवलजीत सिंह का हाल ही में बर्थडे था, जिस मौके पर मीका ने उन्हें गिफ्ट में मुंबई और दिल्ली में करोड़ों रुपए के दो बंगले दे दिए। यह जानने के बाद हर कोई मीका की दोस्ती की मिसाल दे रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक ओर जहां लोग सिंगर की खूब तारीफ कर रहें हैं, वहीं कुछ लोग मीका सिंह के इस गिफ्ट को टैक्स से बचने का प्लान बता रहें हैं। लोग कमेंट कर मीका सिंह बोल रहें हैं कि मिका ने टैक्स से बचने के लिए मस्त प्लान बनाया है। खेर अभी तक मीका सिंह की तरफ से लोगों को उनके कमेंट्स का कोई जवाब नहीं मिला है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

MIKA SINGHSINGERGIFTBEST FRIENDFLATMUMBAITROLL

loading...