main page

‘वो आसानी से हार मानने वाली नहीं है’ कंगना रनौत के साथ काम करने को अपना सौभाग्य मानते हैं R Madhavan

Updated 24 April, 2023 04:37:36 PM

‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में कंगना रनौत के साथ काम कर चुके आर माधवन ने उनकी तारीफ की है।

मुंबई। कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे बेबाक और निडर एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है। मुद्दा चाहे कोई भी हो कंगना हर बार अपना पॉइंट ऑफ व्यू समाज के सामने रखतीं हैं। इंडस्ट्री में ऐसे कम लोग हैं जो उन्हे इस बेबाकी के लिए सरहाते हैं। एक्ट्रेस को बहुत बार ट्रोल किया जाता है लेकिन कंगना हर कठिनाई का सामना डटकर करतीं हैं।

एक तरफ जहां इंडस्ट्री में उनके हेटर्स भरे पड़े हैं, वहीं अब ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में कंगना रनौत के साथ काम कर चुके आर माधवन ने उनकी तारीफ की है। एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में कंगना की दिल खोलकर तारीफ की है। उन्होंने एक्ट्रेस को अलग और निडर बताया।

आर माधवन ने मीडिया से बातचीत में अपनी जिंदगी में आने वाली मजबूत महिलाओं के बारे में बात की। फिर चाहे वो उनकी मां रहीं हो या फिर उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस। एक्टर ने कहा कि उन्होंने इनसे बहुत कुछ सीखा है। आर माधवन ने कंगना के बारे में बात करते हुए कहा कि वो उस तरह की एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें आप डॉमिनट कर सकते हैं।

माधवन ने अपनी को-स्टार्स के बारे में बात करते हुए कहा, "कंगना या शालिनी या उन सभी मजबूत महिलाओं के साथ काम करना, जिनके साथ काम करने का सौभाग्य मुझे मिला, वे सभी अपनी राय रखने वाली महिलाएं थीं। वो आसानी से हार मानने वाली औरतें नहीं हैं। वे घिसी-पिटी अभिनेत्रियां नहीं हैं, जो एक-दो फिल्मों में आती हैं और नाचती हैं और आदमी से थप्पड़ खाकर चली जाती हैं। ये उस तरह की फिल्में नहीं है जैसी मैंने कभी की है या अपनी जिंदगी में करना चाहता हूं। जो लोग जो इस तरह की कहानियों का हिस्सा बनते हैं वो सच में आज के दौर में बेवकूफ है।"

कंगना की तारीफ करते हुए माधवन ने आग कहा, "उन्हें पहचानना भी जरुरी है जो पर्दे पर अपने अनुभवों को मजबूती से रखते हैं और एक अहम किरदार निभाने के लायक होते हैं। मैं कंगना को इसका पूरा क्रेडिट दूंगा, वो बेहद स्मार्ट हैं और हम सभी के लिए अहम हैं। वो सच में एक असाधारण अभिनेत्री हैं जो अपने किरदार में बहुत कुछ लेकर आती हैं और देखिए आज वो अलग-अलग जॉनर की फिल्मों काम कर रही हैं, जिसने मुझे बेहद हैरान किया।"

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

R MADHAWVANKANGANA RANAUTCO ACTORPRIVILEGESTRONG WOMENBOLLYWOOD

loading...