main page

आर माधवन ने अपनी नई फिल्म "शैतान" का पोस्टर किया आउट!

Updated 19 January, 2024 03:30:15 PM

मल्टी टैलेंटेड आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नई फिल्म "शैतान" का पोस्टर साझा किया, जो 8 मार्च को रिलीज होने वाली है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मल्टी टैलेंटेड आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नई फिल्म "शैतान" का पोस्टर साझा किया, जो 8 मार्च को रिलीज होने वाली है। विकास बहल (सुपर30 और क्वीन) द्वारा निर्देशित, ब्लैक मैजिक हॉरर फिल्म में अजय देवगन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फ़िल्म की कहानी को मेकर्स द्वारा रिवील नहीं किया गया है। जारी किये गए पोस्टर में वूडू डॉल की एक सीरीज़ दिखाई गई है, जिसे साल की सबसे मनोरंजक सुपरनेचुरल फिल्म करार दिया गया है।


माधवन की पिछली हॉरर फिल्म, '13बी: फियर हैज़ ए न्यू एड्रेस,' एक आदमी के नए खरीदे गए अपार्टमेंट में सुपरनेचुरल अनुभवों की कहानी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

शैतान को जियो स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत किया गया है। साथ ही यह फ़िल्म देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है।

माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो शैतान के अलावा, आर. माधवन के पास शशिकांत की क्रिकेट ड्रामा, 'टेस्ट', 'अधिरष्टसाली' और 'जीडी नायडू बायोपिक' भी पाइपलाइन में हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

R MadhavanShaitan movienew posterhorror movie

loading...