main page

आर माधवन ने बहुप्रतीक्षित फिल्म Test की शूटिंग की पूरी

Updated 18 June, 2023 11:34:46 AM

एक्टर आर माधवन ने फिल्म 'टेस्ट' की शूटिंग का किया रैप-अप

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फ़िल्म निर्देशक शशिकांत द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म 'टेस्ट' की शूटिंग हालही में एक्टर और डायरेक्टर आर माधवन ने पूर्ण करली है। वर्सटाइल एक्टर कहे जाने वाले माधवन इस फ़िल्म में बड़ा ही दिलचस्प रोल अदा कर रहे हैं। फ़िल्म का मोशन पोस्टर भी मेकर्स ने कुछ समय पहले रिलीज़ किया था, जिसे देखने के बाद दर्शकगण फ़िल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

 

फ़िल्म की कहानी एक टेस्ट क्रिकेट मैच के इर्दगिर्द घूमती है, जिसे माधवन के फैंस खासकर स्पोर्ट्स एनथुसिएस्ट अधिक पसंद करेंगे। इस फ़िल्म से आर माधवन और सिद्धार्थ 17 साल बाद एक साथ आ रहे हैं। वहीं नयनतारा की फ़िल्म में एंट्री इसके स्टार पावर को चार चांद लगा रही है।

 

इस पैन इंडिया स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म में आर माधवन के अलावा सिद्धार्थ और नयनतारा भी प्रमुख भूमिका अदा कर रहे हैं।हाल ही में आर माधवन को उनके डायरेक्टोरियल फ़िल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफ़ेक्ट' के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी मिला। इसके अलावा एक्टर के पास कई सारे आगामी प्रोजेक्ट्स है, जिसे वह अपने फैंस के सामने जल्द प्रस्तुत करने के लिए काफी उत्सुक हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

R MadhavanR Madhavan film testfilm Test shooting

loading...