main page

राशी खन्ना ने अपने नवीनतम #AMA सैशन में खोला राज़,  सिद्धार्थ-विक्रांत के बाद शाहरुख-ऋतिक संग जताई काम करने की इच्छा

Updated 30 January, 2024 02:56:27 PM

हाल ही में इंस्टाग्राम AskMeAnything सेशन में, प्रतिभाशाली अभिनेत्री राशि खन्ना ने अपनी दुनिया के दरवाजे खोले, अपनी साहित्यिक प्राथमिकताओं, सपनों के सहयोग और रोमांचक करियर अपडेट के बारे में जानकारी साझा की। राशि खन्ना ने अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में खुलकर प्रकाश डाला। सह-कलाकार विक्रांत मैसी के साथ सौहार्द, दैनिक दिनचर्या, आगामी परियोजनाएं और साथी अभिनेताओं के साथ काम करने का अनुभव।


 मुंबई: हाल ही में इंस्टाग्राम AskMeAnything सेशन में, प्रतिभाशाली अभिनेत्री राशि खन्ना ने अपनी दुनिया के दरवाजे खोले, अपनी साहित्यिक प्राथमिकताओं, सपनों के सहयोग और रोमांचक करियर अपडेट के बारे में जानकारी साझा की। राशि खन्ना ने अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में खुलकर प्रकाश डाला। सह-कलाकार विक्रांत मैसी के साथ सौहार्द, दैनिक दिनचर्या, आगामी परियोजनाएं और साथी अभिनेताओं के साथ काम करने का अनुभव।

राशी खन्ना ने खुलासा किया कि उनकी पसंदीदा किताबों में प्रतिष्ठित "द फाउंटेनहेड", "112 वेज़ टू मेडिटेशन" और सह-कलाकार विक्रांत मैसी का एक बहुत ही विचारशील उपहार "मिडनाइट लाइब्रेरी" है।

Bollywood Tadka

 

करिश्माई महेश बाबू, गतिशील थलपति विजय, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन और स्टाइलिश अल्लू अर्जुन के साथ सहयोग करने की इच्छा व्यक्त करते हुए, खन्ना ने हमें अपने सपनों के सहयोग में शामिल किया।

अपने अगले प्रश्न का उत्तर देते हुए, राशि खन्ना खुद को उद्योग के कुछ सबसे प्रसिद्ध दूरदर्शी लोगों के निर्देशन में काम करने की कल्पना करती है। संजय लीला भंसाली के सेट की भव्यता से लेकर जोया अख्तर, राजू हिरानी, मणिरत्नम, अनुराग कश्यप और विधु विनोद चोपड़ा की कथात्मक प्रतिभा तक - खन्ना का ड्रीम डायरेक्टोरियल लाइनअप उनकी फिल्मोग्राफी की तरह ही विविध है।

 

Bollywood Tadka

अभिनेत्री ने "फर्जी" के दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतजार कर रहे अपने प्रशंसकों के लिए एक आकर्षक संकेत दिया, जिसमें कहा गया है कि अगले साल किसी समय स्क्रीन पर आने की उम्मीद है। पहले सीज़न की सफलता ने दर्शकों को और अधिक चाहने के लिए प्रेरित किया, और अगले अध्याय में क्या होगा इसकी प्रत्याशा स्पष्ट है।

एएमए के मुख्य आकर्षणों में से एक खन्ना की विक्रांत मैसी के साथ अपने मजबूत रिश्ते के बारे में चर्चा थी। प्रतिभाशाली जोड़ी ने दो फिल्मों, "टीएमई" और "साबरमती एक्सप्रेस" में स्क्रीन साझा की है और पिछले 6 से 8 महीनों से एक साथ शूटिंग कर रहे हैं। खन्ना ने मैसी की प्रशंसा करते हुए उन्हें एक शानदार अभिनेता बताया। एक से अधिक बार स्नान करने के अपने शौक के लिए जानी जाने वाली, उसने मैसी के इस सवाल का मज़ाकिया ढंग से जवाब दिया कि वह आखिरी बार कब नहाई थी।

Bollywood Tadka

खन्ना ने दिन के लिए अपनी योजनाएं भी साझा कीं और खुलासा किया कि वह 15 मार्च को रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म "योद्धा" के लिए कुछ रोमांचक शूटिंग करने जा रही हैं। उनके पेशेवर जीवन में पर्दे के पीछे की यह झलक, विशेष रूप से प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा पैदा करती है। जो आने वाली फिल्म में उनके अभिनय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जब उनसे "योद्धा" में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया, तो खन्ना ने अपने सह-कलाकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि सिद्धार्थ महान हैं और उन्होंने फिल्म के लिए अपने एक्शन दृश्यों में काफी मेहनत की है।

Bollywood Tadka

एक और आनंददायक क्षण में, राशि खन्ना ने अनुव जैन का गाना "हुस्न" गाकर एक प्रशंसक के अनुरोध को पूरा किया।
खन्ना के एएमए सत्र ने अपने दर्शकों के साथ जुड़ने और अपने जीवन के व्यक्तिगत और पेशेवर अंश साझा करने की उनकी इच्छा को प्रदर्शित किया।


 

Content Writer: Smita Sharma

Raashi KhannaShah Rukh KhanHrithik RoshanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...