main page

वेडिंग फैशन: राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयी

Updated 23 February, 2024 01:50:09 PM

अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही में अपनी शानदार शादी के मेहमानों के पहनावे से सुर्खियां बटोरीं। उत्सव की भावना को अपनाते हुए, राशी ने दो उत्कृष्ट रूप प्रदर्शित किए जो लालित्य और आकर्षण को दर्शाते थे।


मुंबई: अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही में अपनी शानदार शादी के मेहमानों के पहनावे से सुर्खियां बटोरीं। उत्सव की भावना को अपनाते हुए, राशी ने दो उत्कृष्ट रूप प्रदर्शित किए जो लालित्य और आकर्षण को दर्शाते थे।

Bollywood Tadka

एक उज्ज्वल दिन की शादी के लिए, राशी ने एक मंत्रमुग्ध करने वाला पेस्टल पीच पहनावा चुना, जो ताजगी और स्त्रीत्व को दर्शाता है। नाजुक फूलों के गहनों और आकर्षक रंगों से सजी उनकी पोशाक इस अवसर के धूप भरे माहौल को पूरी तरह से पूरक करती थी। अति सुंदर चांदबाली बालियों की एक जोड़ी ने उनके अलौकिक पहनावे में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ दिया।

Bollywood Tadka

परंपरा और संपन्नता की झलक दिखाते हुए, राशी ने जटिल सोने की कढ़ाई से सजे एक शानदार गहरे बैंगनी रंग के गरारा सूट में एक और शादी समारोह की शोभा बढ़ाई। उसकी पोशाक के समृद्ध रंग ने उसकी सुंदरता और शिष्टता को बढ़ा दिया, जिससे उसमें परिष्कार का दृष्टिकोण बन गया। मैचिंग चोकर सेट और मांगटीका के साथ, राशी का पहनावा कालातीत लालित्य और परिष्कृत ग्लैमर को प्रदर्शित करता है, जो बेजोड़ आकर्षण के साथ उत्सव के सार को दर्शाता है।

Bollywood Tadka

अपनी बेदाग शैली की समझ और सहज आकर्षण के साथ, राशि खन्ना हर जगह शादी के मेहमानों को प्रेरित करती रहती है, और यह साबित करती है कि सच्ची सुंदरता आत्मविश्वास और स्वभाव के साथ फैशन की अनूठी समझ को अपनाने में निहित है।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Raashi Khannaethnicwedding lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...