main page

"डिजिटल क्वीन" राधिका आप्टे ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर बनाई अपनी पहचान

Updated 02 November, 2019 05:34:43 PM

इंडी-सुपरस्टार राधिका आप्टे (Radhika Apte) को हाल ही में एक लीडिंग मैगज़ीन के कवर पर डिजिटल क्वीन (Digital Queen) टाइटल से संबोधित किया गया था और हम इससे शतप्रतिशत सहमत है.......

नई दिल्ली। इंडी-सुपरस्टार राधिका आप्टे (Radhika Apte) को हाल ही में एक लीडिंग मैगज़ीन के कवर पर डिजिटल क्वीन (Digital Queen) टाइटल से संबोधित किया गया था और हम इससे शतप्रतिशत सहमत है। राधिका ने बहुसंख्यक डिजिटल प्लेटफार्म पर अपनी शानदार उपस्थिति के साथ आम जनता को बेहद प्रभावित किया है और हर बार अपनी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं है। 

 

 

हाल ही में, अभिनेत्री को उनकी लोकप्रिय फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में त्रुटिहीन प्रदर्शन के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में नामित किया गया था। बॉलीवुड की यह खूबसूरत दिवा निस्संदेह एक डिजिटल सेंसेशन है और विभेदित कंटेंट के लिए पहली पसंद है। वह समकालीन समय की सबसे भरोसेमंद अभिनेत्री हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुख्य चेहरा हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@radhikaofficial is unarguably the internet’s new queen. 💫 In our November cover, the Emmy nominee talks about her steady rise to stardom, and much more! 🌸 Head to the link in our bio to check the full cover story out. #iDiva #iDivaDigitalCover #RadhikaApte DOP: @kunjgutka Makeup and hair: @kritikagill . . Watch by: @danielwellington . . Wardrobe- Dress: @pankajandnidhi Earrings: @houseofaynat

A post shared by iDiva (@idivaofficial) on Nov 1, 2019 at 6:05am PDT

 

राधिका आप्टे को बॉलीवुड में सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है और हाल ही में फिल्म 'अंधाधुन' और 'पैडमैन' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद, एमी नामांकन ने अभिनेत्री की उपलब्धियों में चार चाँद लगा दिए है।

 

अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर अभिनेत्री एक ऐसी भूमिका में दिखाई देगी जहां वह एक जासूस का किरदार निभा रहीं है। द्वितीय विश्व युद्ध की वास्तविक घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में अंधाधुन स्टार नूर इनायत खान उर्फ नोरा बेकर की भूमिका में नज़र आएंगी जो फ्रांसीसी प्रतिरोध में मदद करने के लिए नाजी के कब्जे वाले फ्रांस में जाने वाली पहली महिला वायरलेस ऑपरेटर थी। 

 

 इसके अलावा राधिका आप्टे जल्द  के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फिल्म "रात अकेली है" में दिखाई देंगी, जिसके लिए अभिनेत्री ने लखनऊ में पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री के आगामी रोमांचक प्रोजेक्ट्स और उनके दमदार किरदारों को देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है।

: Chandan

Bollywood NewsRadhika ApteBollywood GossipsDigital Queenराधिका आप्टेबॉलीवुड

loading...