main page

राधिका मदान ने तेलिन फिल्म फेस्टिवल में जूरी सदस्य के रूप में एक तूफानी अनुभव को दर्शाया

Updated 21 November, 2023 03:08:11 PM

अपने सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक हार्दिक नोट में, राधिका मदान ने आभार व्यक्त किया और तेलिन फिल्म फेस्टिवल की जूरी में सेवा करने वाली भारतीय अभिनेत्री के रूप में अपनी असाधारण यात्रा पर विचार किया। इस प्रसिद्ध त्योहार की कहानी को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने उन पर इसके गहरे प्रभाव पर अपने विचार साझा किए।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक हार्दिक नोट में, राधिका मदान ने आभार व्यक्त किया और तेलिन फिल्म फेस्टिवल की जूरी में सेवा करने वाली भारतीय अभिनेत्री के रूप में अपनी असाधारण यात्रा पर विचार किया। इस प्रसिद्ध त्योहार की कहानी को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने उन पर इसके गहरे प्रभाव पर अपने विचार साझा किए।


टालिन फिल्म फेस्टिवल के लिए एक विनम्र सहमति में, राधिका मदान ने उस मंच के लिए अपनी सराहना व्यक्त की जिसने उन्हें दुनिया भर के सिनेमा की शक्ति का जश्न मनाने की अनुमति दी। उन्होंने महोत्सव के आयोजकों को ऐसे माहौल को सुविधाजनक बनाने में उनकी भूमिका के लिए धन्यवाद दिया, जहां विविध आवाजें और कथाएं एक साथ आ सकें।

Bollywood Tadka

"मेरे जीवन के सबसे अद्भुत 12 दिनों का सही अंत! 16 से अधिक फिल्में देखना, कुछ अभूतपूर्व व्यक्तियों से मिलना और जीवन भर की यादें बनाना। मैं पिछले साल सना के साथ यहां था, मुझे पता है कि दूसरी तरफ कैसा महसूस होता है घबराहट, प्रत्याशा और चिंता के साथ और अब इस पक्ष में होने पर, एक जूरी सदस्य के रूप में मुझे एहसास हुआ कि पिछले साल मेरा दृष्टिकोण कितना सीमित था। दोष लेने के लिए (जब फिल्म नहीं चलती/चलती) और सफलता का मालिक बनने के लिए (जब यह (करता है) यह कभी भी अकेले नहीं किया जा सकता है। यह हमेशा एक फिल्म को फिल्म निर्माण के हर पहलू के एक समामेलन के रूप में देखता है, समग्र रूप से एक साथ आना और जादू पैदा करना। इसका कोई फॉर्मूला नहीं है। सबसे अच्छा हम यह कर सकते हैं कि सच्चाई का पीछा करते रहें और उम्मीद करते रहें उसमें जादू खोजें। दुनिया भर में सिनेमा की शक्ति का जश्न मनाने में मेरी मदद करने के लिए @tallinnblacknightsff को धन्यवाद!" उन्होंने लिखा था।


राधिका मदान का नोट टालिन फिल्म फेस्टिवल में जूरी सदस्य होने के परिवर्तनकारी अनुभव को दर्शाता है। एक दर्शक से एक प्रमुख निर्णयकर्ता तक की उनकी यात्रा सिनेमा की बहुमुखी प्रकृति और उन लोगों पर इसके गहरे प्रभाव को दर्शाती है जो इसके अन्वेषण और उत्सव के लिए अपना जीवन समर्पित करते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Radhika Madanreflectsexperiencejury memberTallinn Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...