main page

बैंकॉक की सड़कों पर राधिका मदान ने लगाया ग्लैमर का तड़का, आगामी प्रोजेक्ट के लिए सिटी में हुई स्पॉट

Updated 20 December, 2023 01:29:48 PM

एक आश्चर्यजनक इंस्टाग्राम अपडेट में, बॉलीवुड सनसनी राधिका मदान ने हाल ही में अपने नवीनतम प्रोजेक्ट की एक झलक साझा की, जिससे प्रशंसक अपनी सीटों से खड़े हो गए। अभिनेत्री ने एक आकर्षक बीटीएस शॉट पोस्ट किया, जो एक रोमांचक उद्यम के निर्माण की ओर इशारा करता है। सुरम्य स्थान को देखते हुए, कुछ उत्साही अनुयायी किसी संभावित फिल्म या फोटोशूट की भविष्यवाणी करने में जल्दी करते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक आश्चर्यजनक इंस्टाग्राम अपडेट में, बॉलीवुड सनसनी राधिका मदान ने हाल ही में अपने नवीनतम प्रोजेक्ट की एक झलक साझा की, जिससे प्रशंसक अपनी सीटों से खड़े हो गए। अभिनेत्री ने एक आकर्षक बीटीएस शॉट पोस्ट किया, जो एक रोमांचक उद्यम के निर्माण की ओर इशारा करता है। सुरम्य स्थान को देखते हुए, कुछ उत्साही अनुयायी किसी संभावित फिल्म या फोटोशूट की भविष्यवाणी करने में जल्दी करते हैं।

Bollywood Tadka

इस साल लगातार 4 रिलीज़ के साथ अद्भुत बैक-टू-बैक प्रदर्शन देने के बाद, राधिका मदान ने फिल्म उद्योग में अपने लिए एक जगह बना ली है।

 

Bollywood Tadka

प्रत्येक परियोजना के साथ, वह दर्शकों को आश्चर्यचकित करने और प्रभावित करने में कामयाब रही, जिससे वे उत्सुकता से उसके अगले कदम का इंतजार करने लगे।

Bollywood Tadka

हालाँकि परियोजना की प्रकृति अज्ञात है, एक बात निश्चित है - राधिका मदान बैंकॉक के केंद्र में कुछ बड़ा करने की तैयारी कर रही हैं। जैसे-जैसे अटकलें बढ़ती जा रही हैं, प्रशंसक केवल यह आशा कर सकते हैं कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री जल्द ही रहस्य को उजागर करेगी और इस दिलचस्प परियोजना की अधिक झलकियां साझा करेगी, जिससे उन्हें इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

 

Content Writer: suman prajapati

Radhika MadanspottedBangkokupcoming projectBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...