FacebookTwitterg+Mail

MOVIE REVIEW : हंसाने के साथ-साथ कंफ्यूज करती है 'बॉम्बेरिया'

radhike apte starrer bombairiya movie review in hindi
18 January, 2019 12:04:02 PM

स्टारकास्ट: राधिका आप्‍टे, सिद्धांथ कपूर, अक्षय ओबरॉय, शिल्पा शुक्ला, आदिल हुसैन, रवि किशन
डायरेक्टरः पिया सुकन्या
रेटिंग: 1 स्टार/5*

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कम बजट की फिल्मों का सिलसिला लगातार चल रहा है। इन्हीं फिल्मों में एक और नाम शामिल हो गया है राधिका आप्टे के साथ-साथ 54 सितारों से सजी फिल्म 'बॉम्बेरिया' का जो आज सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 24 घंटे की कहानी पर बनी यह फिल्म हंसाने के साथ-साथ आपको काफी कंफ्यूज भी करती है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने का इरादा बना रहे हैं तो जाने से पहले इस फिल्म का रिव्यू पढ़ना ना भूलें। 

 

PunjabKesari

 

उल्झी हुई 'कहानी'
फिल्म शुरू होती है झोपड़ी में छिपे एक आदमी से जो एक पैकेज को वहीं छिपाता है। थोड़ी ही देर बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। इसके बाद शुरू होती है मेघना (राधिका आप्टे) की कहानी जो एक पीआर है। सड़क पर हुई एक झड़प के बाद एक स्कूटर वाला मोहित (सिद्धांथ कपूर) मेघना का फोन लेकर भाग जाता है। इसी दौरान आता है अभिषेक (अक्षय ओबेरॉय) की जो मेघना की मदद करना चाहता है।

 

इनकी कहानी चल ही रही होती है कि तभी एंट्री होती है एक नेता (आदिल हुसैन) की जो जेल में बंद है लेकिन उस बूढ़े द्वारा छिपाए गए पैकेज के पीछे पड़ा है। यहीं से शुरू होती है मोबाइल ढूंढने और पैकेज को पाने की कहानी। देखते ही देखते फिल्म के सभी किरदार एक दूसरे से जुड़ जाते हैं और फिर शुरू होती है सभी की जिंदगी में उथल-पुथल।

 

PunjabKesari

 

ठीक-ठाक 'एक्टिंग'
एक्टिंग की बात करें तो फिल्म की लीड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ऑडियंस पर अपना काम से बहुत ज्यादा इंप्रेस करती हुई नजर नहीं आई हैं। वहीं सिद्धांथ कपूर ने अपने किरदार को अच्छे से निभाया है। अभिषेक एक सिंपल लड़के के किरदार में फिट बैठे हैं। बाकी किरदारों की बात करें तो हमेशा की तरह आदिल ने अपने किरदार को पर्दे पर जीने की पूरी कोशिश की है, वहीं रवि किशन और शिल्पा शुक्ला के काम को ठीक-ठाक कहा जा सकता है। 

 

PunjabKesari

 

कमजोर पड़ा 'डायरेक्शन'
इस फिल्म के जरिए पिया सुकन्या ने बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है। पिया ने फिल्म के हर किरदार को अलग-अलग तरह से एक दूसरे से जोड़ते हुए फिल्म में ट्विस्ट लाने की कोशिश तो की लेकिन ऐसा करते-करते उन्होंने फिल्म को काफी कंफ्यूजिंग बना दिया है। 


Bombairiyaradhika apteravi kishanadil hussainsiddhanth kapoorakshay oberoiBombairiya movie reviewBombairiya movie review in hindiबॉम्बेरियाबॉम्बेरिया मूवी रिव्यूराधिका आप्टेरवि किशनआदिल हुसैन
loading...