main page

'दुख होता है, बेचारी...' शहनाज गिल के साथ लव अफेयर को लेकर बोले राघव जुयाल

Updated 09 May, 2023 09:35:00 AM

दरअसल फिल्म को प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने सेट पर एक बढ़ते रोमांस का संकेत दिया और शहनाज गिल को आगे बढ़ने के लिए भी कहा था।

मुंबई। सलमान खान की लेटेस्ट फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पहली बार एक साथ नजर आएं राघव जुयाल और शहनाज गिल आज कल खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। दरअसल फैंस का कहना है कि राघव, शहनाज को पसंद करते हैं और इन दोनो की जोड़ी भी बहुत अच्छी लगती है, हालांकी अभी तक दोनो एक्टर्स की तरफ से ऐसी कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान राघव ने अब यह कहते हुए हवा साफ कर दी है कि वह और शहनाज सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। डांसर और एक्टर ने कहा कि, "ये सब फालतू की चीज हैं, ऐसी अफवाहों का कोई मतलब नहीं है।" यह पूछे जाने पर कि क्या अफवाहें पूरी तरह निराधार हैं, एक्टर ने कहा, "नहीं, बिल्कुल सच नहीं है।”

दरअसल फिल्म को प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने सेट पर एक बढ़ते रोमांस का संकेत दिया और शहनाज गिल को आगे बढ़ने के लिए भी कहा था। सलमान के कमेंट्स के बाद, नेटिज़न्स ने राघव और शहनाज़ के बीच एक नए रोमांस के बारे में अनुमान लगाना शुरू कर दिया। सलमान ने कहा था, 'मैंने सेट पर दो लोगों के बीच केमिस्ट्री बनते देखी, लेकिन कुछ नहीं हुआ, कम से कम एक व्यक्ति की ओर से, दूसरा एक्साइटेड था।”

राघव जुयाल ने कहा, “जब आप किसी फिल्म की शूटिंग में लगभग तीन से चार महीने लगाते हैं, तो दोस्ती यारी हो जाती है। शहनाज की तकलीफ ये है कि हमने बिग बॉस 13 किया है। दर्शकों को तीन महीने के लिए अपने निजी जीवन में निवेश किया जाता है, इसलिए यह एक दवा की तरह हो जाता है और वे चाहते हैं कि शो समाप्त होने के बाद भी वह दवा हो। राघव ने आगे कहा, मैंने जर्नी की है और दूसरों के साथ भी समय बिताया है, लेकिन उसके साथ लोगों को ड्रामा क्रिएट करना था। मुझे नहीं पता कि यह क्या है! दुख होता है, बेचारी।”

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SALMAN KHANRAGHAV JUYALSHAHNAZ GILLLOVE AFFAIR

loading...