main page

140 दिनों बाद जेल से बाहर आईं रागिनी द्विवेदी, सैंडलवुड ड्रग्स केस में हुईं थी गिरफ्तार

21 January, 2021 01:33:38 PM

सैंडलवुड ड्रग्स मामले में जेल की सलाखों के पीछे गईं कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को राहत मिली गई है। आज रागिनी को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सैंडलवुड ड्रग्स मामले में जेल की सलाखों के पीछे गईं कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को राहत मिली गई है। आज रागिनी को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। 

Bollywood Tadka

 

रागिनी को 4 सितंबर 2020 में ड्रग्स के लेन- देन मामले में गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले दो नवंबर को कर्नाटक हाईकोर्ट ने रागिनी द्विवेदी और एक्ट्रेस संजना गलरानी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

Bollywood Tadka


बता दें, रागिनी द्विवेदी का नाम बेंगलुरू में हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टियों का आयोजन करने वाले शख्स से पूछताछ करने के बाद सामने आया था। इस मामले की जांच के लिए कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया था। रागिनी द्विवेद और संजना गलरानी को भी ब्यूरो ने ड्रग्स के लेन देन मामले में शामिल होने के चलते गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद रागिनी का पहला डोप टेस्ट कराया गया। जहां उन्होंने सैम्पल के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की थी। 

Bollywood Tadka


सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) पुलिस की दर्ज एफआईआर में रागिनी को नंबर-2 आरोपी बनाया गया है। यह तीसरी बार था, जब रागिनी की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। इससे पहले दो बार उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।  
मालूम हो, सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में अब तक कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं।


Ragini DwivedibailSandalwood drugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...