main page

दूसरी बार मां बनीं राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली, शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

Updated 14 April, 2020 11:08:19 AM

एक्टर राहुल महाजन की एक्स पत्नी और एक्ट्रेस  डिम्पी गांगुली के घर एक बार नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजी है। डिम्पी दूसरी बार मां बनीं हैं। 11 अप्रैल को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद डिम्पी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के नाम की घोषणा दी है। डिम्पी ने अपने लाडले का नाम आर्यन रॉय रखा है। शेयक की इस तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी के पैर सिर्फ पैर ही दिख रहे हैं।

मुंबई: एक्टर राहुल महाजन की एक्स पत्नी और एक्ट्रेस  डिम्पी गांगुली के घर एक बार नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजी है। डिम्पी दूसरी बार मां बनीं हैं। 11 अप्रैल को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद डिम्पी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के नाम की घोषणा दी है। डिम्पी ने अपने लाडले का नाम आर्यन रॉय रखा है। शेयक की इस तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी के पैर सिर्फ पैर ही दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'ईस्टर इव पर जन्मा बनी ब्लू...आर्यन रॉय'. इस खुशखबरी को सुन डिंपी के दोस्तों ने उन्हें बधाई दी है। डिम्मी की एक बेटी भी हैं। डिंपी के इस पोस्ट के बाद सितारे उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 डिंपी के इस पोस्ट के बाद सितारे उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। बिग बाॅस 8 में डिम्पी के साथ नजर आ चुकी डियांड्रा ने डिंपी के इस पोस्ट पर कमेंट किया- 'बधाई मेरी जान।' बिंदु दारा सिंह भी खुद को रोक नहीं पाए। इन्होंने भी कमेंट किया- 'अच्छे दिन में उसका जन्म हुआ है। तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बधाई।'

Bollywood Tadka

बता दें कि  डिम्पी ने रियलिटी शो 'राहुल दुल्हनिया ले जाएगा' के दौरान राहुल महाजन से नेशनल टीवी पर शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। इसके बाद राहुल और डिम्पी ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद डिम्पी ने बिजनेसमैन रोहित रॉय के साथ 27 नवंबर 2015 को दूसरी शादी की थी। वह फ्रांस में ही अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो गयी हैं। शादी के एक साल बाद डिम्पी ने एक बेटी को जन्म दिया। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो डिम्पी 'बिग बॉस 8', 'नच बलिए 5', 'जोर का झटका', 'कहानी चंद्रकांता की' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। 
 

 

: Smita Sharma

rahul mahajanex wifedimpy gangulyblessedbaby boyRohit RoyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...